• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

निकिता मर्डर: पुलिस गिरफ्त में आए तौसीफ ने गुनाह कबूला, कहा- 'वो किसी और से करने वाली थी शादी'

|

फरीदाबाद। कॉलेज से निकल रही एक छात्रा निकिता पर घात लगाए युवकों ने हमला कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि युवकों ने पहले निकिता का अपहरण करने की कोशिश की। इसमें नाकाम रहने पर निकिता की कनपटी पर गोली मारने के बाद दोनों युवक कार से फरार हो गए। 26 अक्टूबर को हुए इस हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार करने के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। हालांकि, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल लिया है और हत्या के पीछे का मकसद भी बताया।

    Faridabad Nikita Case: आरोपी Tausif ने कबूला गुनाह, बताया क्यों मारी गोली | वनइंडिया हिंदी
    'वो किसी और से करने वाली थी शादी'

    'वो किसी और से करने वाली थी शादी'

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस गिरफ्त में आए तौसीक ने पूछताछ में बताया कि वो (निकिता) किसी और से शादी करने वाली थी, इसलिए उसने उसे मार दिया। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी छात्रा से 24 से 25 अक्टूबर की रात लंबी बातचीत हुई थी। दोनों के बीच करीब 1000 सेकंड तक बात हुई थी। तौसीफ ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी मेडिकल की पढ़ाई अधूरी रह गई थी, क्योंकि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया था। दरअसल, तौसीफ 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था। आरोपी ने साल 2018 में छात्रा का अपहरण भी किया था, लेकिन बाद में समझौता हो गया था।

    तौसीफ ने पहले भी की थी अपहरण की कोशिश

    तौसीफ ने पहले भी की थी अपहरण की कोशिश

    वहीं, दूसरी ओर निकिता के पिता ने बताया कि आरोपी तौसीफ ने बेटी का पहले भी अपहरण करने की कोशिश की थी। उस वक्त उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था। मगर उसके माता-पिता ने जब ये वादा किया था कि वह उनकी बेटी को परेशान नहीं करेगा तो उन्होंने समझौता करके केस वापस ले लिया था। परिवार की तरफ से यह भी बताया गया कि तौसीफ कुछ दिनों से निकिता पर शादी का दबाव बना रहा था। सोमवार शाम को वो पेपर देकर बाहर निकल रही थी तभी तौसीफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा। जब लड़की नहीं मानी तो उसने गोली मार दी। न तो लड़की, न परिवार और न कोई और, शादी के पक्ष में था।

    निकिता के भाई ने पुलिस से मांगी परिवार की सुरक्षा

    निकिता के भाई ने पुलिस से मांगी परिवार की सुरक्षा

    निकिता के भाई मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज मुझे अपनी बहन के लिए न्याय मांगने के लिए धरने पर बैठना पड़ा। हमने इस दिन के लिए वोट नहीं दिया था। हमने अपने परिवार के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। दरअसल, तौसीफ का परिवार राजनीतिक रसूख वाला है, जिसके चलते नितिका का परिवार डरा हुआ है। बता दें कि तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं, जबकि चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं। नूंह (मेवात) विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद तौसीफ का चचेरा भाई है। मुख्य आरोपी तौसीफ के साथ-साथ उसका साथी रेहान निवासी नूंह भी साथ था। तौफिक कबीर नगर सोहना का निवासी है।

    राजपत्रित अधिकारी करेंगे इस केस की जांच

    राजपत्रित अधिकारी करेंगे इस केस की जांच

    फिलहाल मामले को लेकर फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, जिसके लिए एसीपी क्राइम अनिल कुमार की अगुवाई में एसआईटी गठित कर दी गई है और राजपत्रित स्तर के अधिकारी इसकी जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस पीड़ित परिवार के साथ है। आरोपी के खिलाफ इलेक्ट्रॉनिक्स एवं अन्य कई तरह के साक्ष्य पुलिस के पास हैं। जिनके आधार पर कोर्ट में अच्छी पैरवी कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

    सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

    सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

    निकिता हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया। इसमें दिख रहा है कि तौसीफ और रेहान कार से आते हैं और अग्रवाल कॉलेज के बाहर निकिता के बाहर निकलने का इंतजार करने लगते हैं। जैसे ही वह कॉलेज के बाहर आती है, आरोपी तौसीफ उस पर झपट पड़ता है। निकिता को वो खींचकर कार में बैठाने की कोशिश करता है। निकिता के साथ निकली छात्राएं उसको बचाने की कोशिश करती है। तभी आरोपी पिस्टल निकालकर उसकी कनपटी को निशाना बनाकर फायर कर देता है। निकिता वहीं गिर पड़ती है और दोनों आरोपी कार से फरार हो जाते हैं।

    ये भी पढ़ें:- निकिता मर्डर: मामले ने लिया सांप्रदायिक रंग, बल्लभगढ़ में आक्रोशित परिजन और लोगों ने किया एनएच जाम

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nikita Murder Case: Main accused Tausif confessed to the incident
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X