पेटदर्द की शिकायत पर अस्पताल पहुंची, डॉक्टरों ने बताया प्रेग्नेंट है लड़की, पड़ोसी ने किया था रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सूरजकुंड। हरियाणा एक बार फिर से शर्मसार हुआ है। लड़कियों की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़े हुए है। हरियाणा के सूरजकुंड में नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया गया, जिसके बाद बच्ची गर्भवती हो गई।

 Minor girl Got Pregnant after raped by their Neighbour in Surajkund

दरअसल इस मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब पेटदर्द की शिकायत के बाद घरवाले लड़की को अस्पताल लेकर गए। लेकिन पेटदर्द को लेकर जब डॉक्टरों ने जांच किया तो पता चला कि लड़की 4 महीने की गर्भवती है। जिसके बाद रेप का खुलासा हुआ। घरवालों ने रेप का आरोप पड़ोस के एक युवक पर लगाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 16 साल की पीड़िता 9वीं क्लास में पढ़ती है। घरवालों ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला लड़का उसकी बच्ची पर बुरी नजर डालता था। करीब 6 महीने पहले वह घर में अकेले थी। तभी युवक ने घर में घुसकर उसके साथ रेप किया और किसी को न बताने की धमकी दी। इसके बाद वो अक्सर उसके घर में आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बताता था। लेकिन शुक्रवार को अचानक उसके पेट में तेज दर्द शुरू हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां पता चला कि वो गर्भवती है। घरवालों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूरे मामले की जांच पुलिस अपने तरीके से कर रही है। पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Minor Girl raped by Neighbour got pregnant in faridabad Surajkund , Haryana.
Please Wait while comments are loading...