• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुश्ती में हारने पर बबीता फोगाट की ममेरी बहन को लगा सदमा, घर के अंदर फंदे पर झूलकर दे दी जान

|

चरखी दादरी। हरियाणा की नामी पहलवान व भाजपा नेता बबीता फोगाट की एक ममेरी बहन कुश्ती का फाइनल मैच हार गई थी। इससे उसे बड़ा दुख पहुंचा। वो इतनी निराश हुई कि अपनी जान दे दी। उसकी लाश बबीता के गांव बलाली स्थित मकान में फंदे पर लटकी मिली। यह पता चलते ही उनके परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। मृतका की पहचान 17 वर्षीय रितिका के तौर पर हुई है।

jhunjhunu wrestler ritika

रितिका मूलत: राजस्थान के झुंझनू जिले के गांव जैतपुर की निवासी थी। वह अपने फूफा महाबीर पहलवान (द्रोणाचार्य अवार्डी), जो कि बबीता फोगाट के पिता हैं, के गांव बलाली स्थित कुश्ती एकेडमी में प्रैक्टिस करती थी। बताया जाता है कि, पिछले दिनों रितिका ने भरतपुर के लोहागढ़ स्टेडियम में आयोजित राज्यस्तरीय सब-जूनियर, जूनियर महिला व पुरुष कुश्ती प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जहां फाइनल मैच में रितिका एक पॉइंट से हार गई थी। उस मुकाबले के दौरान वहां महाबीर फोगाट भी मौजूद थे।

jhunjhunu wrestler ritika

राखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास,कहा-'कार छोड़कर लव-लपाटा कर रहा है तू', Video वायरलराखी सावंत ने लगाई ड्राइवर की क्लास,कहा-'कार छोड़कर लव-लपाटा कर रहा है तू', Video वायरल

उधर, कुश्ती हारने के बाद से रितिका सदमे में थी। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, रितिका ने महाबीर फोगाट के गांव में एक कमरे में पंखे पर दुपट्टे का फंदा लगाया। यह घटना 15 मार्च की रात करीब 11 बजे की है। उसके बाद उनकी लाश ही मिली।

English summary
Mamie sister of Haryana BJP leader & wrestler Babita Phogat ends her life after losing the final match of wrestling
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X