• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: खाना खाकर कमरे में सो रहे थे बिहार के मजदूर, तभी आसमान से आ गिरी बिजली

|
Google Oneindia News

सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत ​जिले के राई में बीसवां मील स्थित दुर्गा काॅलोनी में एक मकान पर आसमानी बिजली गिरी। उससे दो मजदूरों को गंभीर चोटें आईं। दोनों मजदूर बिहार के रहने वाले हैं। वे खाना खाकर कमरे में सो रहे थे, तभी बारिश की संभावना के बीच आंधी चली और आसमानी बिजली गिरी।

Lightning strikes

आंधी-बारिश के बीच गिरी आसमानी बिजली
आसमानी बिजली ने मजदूर सोनू कुमार और सनोज को चपेट में लिया। बिजली से सोनू की आंख के साथ ही शरीर के अन्य हिस्से झुलस गए। वहीं, सनोज को भी काफी चोट लगी। दोनों को उनके साथियों ने अस्पताल पहुंचाया। साथियों के मुताबिक, वे यहां एक फैक्ट्री में काम करते हैं। फैक्ट्री से आने के बाद वे खाना खाकर लेटे थे, तभी प्राकृतिक आपदा आ गई। स्थानीय लोगों ने कहा कि, आसमानी बिजली गिरने से आसपास के इलाके में भी नुकसान हुआ है। आसमानी बिजली से लोगों के बिजली उपकरण जल गए।

भारत की ऐसी नदी जिसका पानी लाल-लाल बहता है, देखकर कोई भी दंग रह जाए, लोग कहते हैं खून की नदीभारत की ऐसी नदी जिसका पानी लाल-लाल बहता है, देखकर कोई भी दंग रह जाए, लोग कहते हैं खून की नदी

हरियाणा के कई ​जिलों में सैकड़ों पेड़ गिरे
आंधी-बारिश से हरियाणा के कई जिलों में बड़ा नुकसान हुआ है। यहां हिसार, सोनीपत, पानीपत, मुरथल, रामनगर, राई आदि क्षेत्रों में सैकड़ों पेड़ धराशायी हो गए। अकेले सोनीपत जिले में 150 से अधिक पोल और 65 से अधिक पेड़ टूट गए। उधर, मुरथल के पास टीडीआई अस्पानिया में बिजली सप्लाई घंटों तक बाधित रही।

मानसून ने महाराष्ट्र के बाद अब इस प्रदेश में दी दस्तक, पहली बार में 52Mm पानी बरसा, किसान जुताई करने जुटेमानसून ने महाराष्ट्र के बाद अब इस प्रदेश में दी दस्तक, पहली बार में 52Mm पानी बरसा, किसान जुताई करने जुटे

टीडीआई अस्पानिया की सप्लाई भी ठप हो गई। धतुरी, गढ़ी केसरी, उमेद गढ़, पबनेरा, घसोली, दतौली, भाखरपुर, टेहा गांव की भी बिजली बाधित हुई।

English summary
Lightning strikes at house as rain lashes in Rai sonipat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X