• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने पार्टी के कार्यालय का शिलान्यास किया, किसानों ने नींव की ईंटें उखाड़ फेंकी

|
Google Oneindia News

झज्जर, जून 14: सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ किसान संगठनों का आक्रोश खत्म नहीं हो रहा। अब किसान संयुक्त मोर्चा से जुड़े लोगों ने झज्जर में भाजपा के जिला कार्यालय के शिलान्यास को भंग कर दिया। दरअसल, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ रविवार सुबह 7 बजे झज्जर में भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन करने आए थे। ओपी धनखड़ ने पुलिस की मौजूदगी में शिलान्यास कार्यक्रम पूरा किया। हालांकि, उनके जाने के बाद किसान संयुक्त मोर्चा की अगुवाई में भीड़ कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गई।

Kisan Sanyukt Morcha protesters dismissed the foundation stone of BJPs district quarter in Jhajjar

भीड़ ने वहां भाजपा के जिला कार्यालय की नींव की ईंटें उखाड़ दी और सरकार के खिलाफ नारे लगाए। किसान संयुक्त मोर्चा से जुड़े लोगों ने कहा, "हम अन्नदाता हैं। अन्नदाता को नुकसान पहुंचाकर भाजपाई यों अपने दफ्तर नहीं खोल सकते।" दो बुजुर्गों ने कहा- "किसानों की मांगें पूरी की जाएं, वरना आंदोलन तेज होगा।" उधर, कार्यक्रम स्थल पर प्रदर्शनकारियों के उपद्रव की सूचना भाजपा जिला अध्यक्ष को मिली तो उन्होंने कानूनी कार्रवाई कराने की बात कही।

Kisan Sanyukt Morcha protesters dismissed the foundation stone of BJPs district quarter in Jhajjar

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज बोले- किसान नेता 11-12 बार कृषि मंत्री से मिल चुके, लेकिन कानूनों में कमियां नहीं बता पाए, एजेंडा कुछ और ही हैहरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज बोले- किसान नेता 11-12 बार कृषि मंत्री से मिल चुके, लेकिन कानूनों में कमियां नहीं बता पाए, एजेंडा कुछ और ही है

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा। बताया जा रहा है कि, जिस समय कार्यक्रम स्थल पर धनखड़ पर मौजूद थे, तब वहां कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस तैनात रही। धनखड़ ने भूमि पूजन किया। उस समय कोई प्रदर्शनकारी विघ्न नहीं पहुंचा सका, हालांकि जैसे ही धनखड़ वहां से चले गए। प्रदर्शकारी कुछ ही समय बाद पहुंच गए।

English summary
Kisan Sanyukt Morcha protesters dismissed the foundation stone of BJP's district quarter in Jhajjar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X