• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेम विवाह के बाद महिला टीचर से पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने किया रेप

|

पलवल। हरियाणा के पलवल में 28 वर्षीय अध्यापिका के साथ पति द्वारा अप्राकृतिक सेक्स, ससुर द्वारा रेप और जेठ द्वारा छेडछाड़ करने और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।

परिवार की मर्जी के बिना किया था प्रेम विवाह

परिवार की मर्जी के बिना किया था प्रेम विवाह

पलवल महिला थाना प्रभारी हीरामणी ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपने परिवार की मर्जी के बगैर एक युवक से प्रेम विवाह किया था। इस वजह से उसके अपने मायके वालों से संबंध खराब हो गए। वह एक निजी स्कूल में पढ़ाने लगी और उसका चार साल का एक बेटा भी है।

पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने किया रेप

पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक संबंध, ससुर ने किया रेप

महिला ने बताया कि पति पिछले कुछ दिन से उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। उसने विरोध किया तो पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। पीड़िता का आरोप है कि ससुर व जेठ भी उस पर गलत नजर रखते हैं। 12 जनवरी को महिला अपने कमरे में पढ़ाई कर रही थी। उसी दौरान ससुर कमरे में घुस आया और रेप किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो जेठ मौके पर आ गया और उसने भी छेड़छाड़ की। पीड़िता ने जब इस बारे में अपनी सास व जेठानी को बताया तो उन्होंने भी उसके साथ मारपीट की और किसी प्रकार की कोई कार्रवाई करने पर उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने महिला थाने में दर्ज करवाया मुकदमा

पीड़िता ने महिला थाने में दर्ज करवाया मुकदमा

13 जनवरी को पीड़िता जब स्कूल गई तो चोटों के बारे में स्कूल प्रशासन ने पूछा। पीड़िता ने आपबीती अपने स्कूल स्टॉफ को बताई तो स्टॉफ ने कार्रवाई कराने की बात कही। पीड़िता ने 14 जनवरी को महिला थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर उसका पीड़िता का मेडिकल कराया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

22 साल बाद जज की बेटी को मिला इंसाफ, सुप्रीम कोर्ट तक लड़ने पर बरसों बाद आया फैसला22 साल बाद जज की बेटी को मिला इंसाफ, सुप्रीम कोर्ट तक लड़ने पर बरसों बाद आया फैसला

English summary
husband makes unnatural relation with wife father in lawa rapes her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X