• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यमुनानगरः भाजपा नेता ने लगा ली फांसी, जेब से मिली लाखों रुपये लेने वाली पर्ची

|

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर जिले के रादौर कस्बे के घिलौर गांव में भाजपा नेता ने खुदकुशी कर ली। हालांकि खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। इस घटना की जानकारी मंगलावर की रात 11 बजे को हुई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और रात तो ही बभाजपा नेता के शव को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी है। मृतक भाजपा नेता राजकुमार घिलौर के रूप में पहचान हुई है।

Haryana yamunanagar bjp leader did suicide

नेता की आत्महत्या का मामला पूरे गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि राजकुमार का न तो कोई विवाद था और न ही कोई परेशानी थी। हालांकि इस मामले में मृतक नेता के परिजन भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। मृतक राजकुमार रादौर हलका में भाजपा के महामंत्री थे। पुलिस को जांच में मृतक के पास से एक पर्ची मिली है, जिसमें 13 लाख 50 हजार रुपये लेने का मामला है। हालांकि किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

परिजनों ने राजकुमार के शव को पोस्टमार्टम भी रुकवा दिया है। परिजनों का कहना है कि मृतक राजकुमार का बेटा इटली में रहता है उसके आने के बाद ही राजकुमार का पोस्टमार्टम होगा। परिजनों ने पुलिस के सामने कोई बयान भी दर्ज नहीं करवाए हैं। राजकुमार के बेटे द्वारा भारत में आने के बाद ही इस पूरे मामले से पर्दा उठेगा।

English summary
Haryana yamunanagar bjp leader did suicide
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X