• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में हरियाणा पुलिस ने किया असलाह निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में हथियार जब्त, 4 धरे

|

सोनीपत। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में एक अवैध हथियार निर्माण यूनिट का हरियाणा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यह यूनिट हरियाणा के नजदीकी इलाके में चल रही थी। पुलिस को यहां से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बनाने में इस्तेमाल होने वाले उपकरण बरामद हुए। पिस्तौल के 19 बट्स, 10 बैरल, 19 स्प्रिंग्स, 20 स्क्रू, 3 ट्रिगर, एक तैयार की जा रही पिस्तौल व अन्य सामान मिला। न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट में बताया गया कि, मौके से हरियाणा पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Haryana Police busts illegal arms manufacturing unit in uttar pradesh

इधर, किला थाने के SHO की डेड बॉडी मिली
सोनीपत से सटे पानीपत जिले में एक पुलिस अधिकारी की संदिग्ध मौत हुई है। यहां किराए के घर में किला थाने के एसएचओ की लाश पाई गई है। इसका पता तब चला, जब एक गनमैन वहां पहुंचा। बताया जा रहा है कि, थाना प्रभारी के फोन पर बार-बार कॉल करने के बावजूद उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। जिससे घर वाले परेशान हो गए और उसके बाद गनमैन को उनके कमरे पर भेजा गया था। जहां उन्हें एसएचओ मृत मिले।

कोरोना की दहशत के बीच 2 साल के बच्चे ने दी 17 साल के लड़के को नई जिंदगीकोरोना की दहशत के बीच 2 साल के बच्चे ने दी 17 साल के लड़के को नई जिंदगी

एसएसओ की पहचान दलवीर सिंह के तौर पर हुई है। अगले महीने इन्हीं एसएचओ की बेटी की शादी होनी थी। मूल रूप से रोहतक जिले के गांव मोखरा के रहने वाले दलवीर सिंह ने सोनीपत के छोटूराम चौक पर अपना घर बनाया हुआ था। वह पानीपत में किला थाने में प्रभारी के रूप में सेवारत थे और इसके चलते वह यहां सेक्‍टर-12 के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराये पर रह रहे थे। अब उनकी मृत्यु की वजह दिल का दौरा पड़ना बताई जा रही है।

English summary
Haryana Police busts illegal arms manufacturing unit in uttar pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X