• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्कूल से घर लौट रही छात्रा को अगवा कर कमरे पर ले जाकर किया रेप, अगले दिन इस हाल में लड़की पहुंची घर

|

पलवल। हरियाणा के पलवल जिले में नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। इसी दौरान एक युवक ने उसको जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बैठाया फिर एक जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। स्कूल से घर न लौटने पर पीड़िता की मां ने उसकी काफी खोजबीन की । लेकिन कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई। पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अगले दिन घर पहुंची छात्रा

अगले दिन घर पहुंची छात्रा

स्कूल से घर आते समय नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसका रेप किया गया। अगले दिन डरी सहमी घर पहुंची छात्रा ने आपबीती अपनी मां को बताई। पुलिस ने पीड़ित छात्रा की मां की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल से लौटते वक्त किया अपहरण फिर कमरे पर ले गया

स्कूल से लौटते वक्त किया अपहरण फिर कमरे पर ले गया

पलवल डीएसपी हैड क्वार्टर सुनील काद्यान ने बताया कि एक पीड़िता की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी प्रतिदिन की तरह एक फरवरी को घर से स्कूल गई थी। लेकिन स्कूल से छुट्टी होने के बाद वापस घर नही आई। पीड़िता ने अपनी बेटी को काफी खोजबीन की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। अगले दिन 2 फरवरी को पीड़िता की बेटी डरी-सहमी हुई घर आई।

आरोपित युवक को किया गिरफ्तार

आरोपित युवक को किया गिरफ्तार

मां ने जब अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी तो रास्ते में पप्पन प्लाजा के पास किराए पर रहने वाला परवेश उसको जबरन बाइक पर बैठाकर अपने कमरे पर ले गया। जहां पर परवेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी परवेश मूलरूप से गांव वदखेड़ा जिला महुआ यूपी का रहने वाला है। मां ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पलवल: स्कूल में महिला टीचर के नाम से लिखी अश्लील बातें, चार टीचरों पर केस दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana palwal misdeed with minor girl accused arrested
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X