• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जींद: पीपी सेंटर से चोरी हुई कोरोना वायरस की 1710 वैक्सीन, CCTV में कैद हुए दो चोर

|

जींद, अप्रैल 22: खबर हरियाणा के जींद जिले से है। यहां कोरोना वायरस महामारी के बीच वैक्सीन चोरी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि जींद जिले से सरकारी अस्पताल के पास बने पीपी सेंटर से कोरोना वायरस वैक्सीन की कुल 1710 डोज चोरी हो गई। बता दें कि चोरी हुई वैक्सीन में 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन है। वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

Haryana news: 1710 doses of COVID 19 vaccine stolen from PPC centre at Civil Hospital in Jind

चोरी का ये मामला हरियाणा के जींद जिले के सरकारी अस्पताल से सामने आया है। बता दें कि यहां कोरोना वैक्सीन रखने के लिए पीपी सेंटर बनाया गया है। पीपी सेंटर में 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन की डोज रखी हुई थी। जींद के स्‍वास्‍थ्‍य निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया कि रात के समय किसी ने पीपी सेंटर का ताला तोड़कर कोरोना वायरस की वैक्‍सीन चोरी कर ली। दरअसल, आज यानी गुरुवार की सुबह जब वो सेंटर पर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। उन्होंने देखा तो कोरोना वायरस वैक्‍सीन नहीं थी।

ये भी पढ़ें:- BJP को सिर्फ चुनावों की चिंता, मानव जीवन बचाने की नहीं, अखिलेश यादव ने कहाये भी पढ़ें:- BJP को सिर्फ चुनावों की चिंता, मानव जीवन बचाने की नहीं, अखिलेश यादव ने कहा

स्‍वास्‍थ्‍य निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया कि चोर 1270 कोविशील्ड और 440 कोवैक्सीन की डोज ले गए। इसके अलावा वहां पर रखीं कुछ फाइलें भी चोरी कर ले गए। वैक्‍सीन चोरी होने का मामला उच्‍च अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि कोरोना के बढ़ते कहर की वजह से कालाबाजारी के लिए वैक्‍सीन को चोरी की गई हो। हालांकि, पुलिस ने शिकायत के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में दो लोग चोरी करते कैद हो गए हैं।

English summary
Haryana news: 1710 doses of COVID 19 vaccine stolen from PPC centre at Civil Hospital in Jind
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X