• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

वेलेंटाइन डे पर खुला था अभिनेता धर्मेंद्र का यह खास रेस्टोरेंट लेकिन हो गया सील, खुद काटा था फीता

|

करनाल। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र का जीटी रोड स्थित 'ही-मैन रेस्टोरेंट' सील कर दिया गया है। करनाल नगर निगम ने ढाबे पर सीलिंग की कार्रवाई करते हुए नोटिस लगा दी है। बता दें कि इसी साल 14 फरवरी को खुद धर्मेंद्र ने रिबन काटकर इस ढाबे का उद्घाटन किया था। नगर निगम पुलिस की टीम के साथ ढाबे पर सिलिंग की कार्रवाई की है।

    Dharmendra का 'He Man Restraunt' Seal, Valentine Day पर खुद काटा था रिबन | वनइंडिया हिंदी
    पुलिस टीम के साथ पहुंचा नगर निगम

    पुलिस टीम के साथ पहुंचा नगर निगम

    प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी 'हीमैन रेस्टोरेंट' श्रृंखला की शुरुआत करनाल से की थी। 14 फरवरी को करनाल जीटी रोड हाईवे पर नई अनाज मंडी के सामने रेस्टोरेंट खोला गया था। शुक्रवार को ढाबे के बाहर नगर निगम, पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई। प्रशासनिक अमले को देखकर स्टाफ और ग्राहक घबरा गए। सभी को रेस्टोरेंट से बाहर जाने के लिए कहा गया।

    जमीन मालिक ने की थी शिकायत

    जमीन मालिक ने की थी शिकायत

    इस बीच स्टाफ से प्रशासन की बातचीत हुई। हालांकि प्रशासन ने एक न सुनी और ढाबे को खाली करवा लिया गया। इस मामले में तहसीलदार राजबख्श का कहना है कि इस ढाबे में अनाधिकृत निर्माण किया गया है। इसके लिए पहले भी नोटिस भेजा गया था। लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया था। तहसीलदार ने बताया कि जमीन मालिक की तरफ से शिकायत दी गई थी।

    रेस्टोरेंट को दिया गया था नोटिस

    रेस्टोरेंट को दिया गया था नोटिस

    जमीन के मालिक ने यह बताया कि ढाबे के लिए लीज पर जमीन दी गई थी। लेकिन ढाबे में अनाधिकृत निर्माण किया जा रहा था। मना करने के बावजूद निर्माण कार्य नहीं रोका गया। इसके बाद पुलिस प्रशासन को शिकायत दी गई। करनाल जिले के तहसीलदार राजबख्श ने बताया कि रेस्टोरेंट को नोटिस दिया गया है। बिल्डिंग में भी नोटिस लगाया गया है। इसके बाद भी कोई जवाब नहीं आया तो कार्रवाई की गई।

    सील लगाकर नोटिस चस्पाया

    सील लगाकर नोटिस चस्पाया

    वहीं इस दौरान सुरक्षा के चलते पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। थाना सिटी एसएचओ ने बताया कि पहले भी सील कराने के आदेश आए थे। लेकिन फोर्स नहीं मिलने के चलते कार्रवाई नहीं हो पाई थी। करनाल नगर निगम टीम और पुलिस बल को देखते ही स्टाफ और ग्राहकों में हड़कंप मच गया। निगम की टीम ने गेट बंद करके ताला जड़ते हुए सील लगाकर नोटिस चस्पा किया है।

    हरियाणा सरकार के पास नहीं हैं सीएम खट्टर की नागरिकता से जुड़े दस्तावेज: RTI

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    haryana karnal actor dharmendra heman reasturant sealed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X