• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुख्यमंत्री और मैं अच्छे दोस्त, जो अधिकारी मेरे काम में बाधा डाल रहे, वो खामियाजा भुगतेंगे: अनिल विज

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ मित्रता पर बोलते हुए कुछ विभागीय अधिकारियों को चेतावनी दी। अनिल विज ने आज कहा कि, "मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए कुछ अधिकारी मेरे विभागीय कार्यों में बाधा डाल रहे हैं, जैसे कि हम एक-दूसरे के खिलाफ हैं। लेकिन मैं ऐसे अधिकारियों को चेता रहा ​हूं कि वे बहुत गलत कर रहे हैं। गंदा खेल खेलने वाले अधिकारियों को इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ेगा।"

Anil Vij

गृहमंत्री विज ने अफसरों को चेताया
हरियाणा के गृहमंत्री विज ने कहा कि, मेरे और मुख्यमंत्री के बीच कोई तनाव नहीं है। मैं और मुख्यमंत्री अच्छे दोस्त हैं। जो अधिकारी मेरे काम में अड़ंगे डाल रहे हैं, उन्हें अपनी करनी का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर से बोले किसान नेता- हमारा अगला मिशन यूपी, हजारों किसान जुटेंगे और BJP को पूरी तरह अलग थलग कर देंगेदिल्ली-हरियाणा बॉर्डर से बोले किसान नेता- हमारा अगला मिशन यूपी, हजारों किसान जुटेंगे और BJP को पूरी तरह अलग थलग कर देंगे

Anil Vij

गुरुग्राम में मारा था छापा
विज पिछले दिनों गुरुग्राम नगर निगम कार्यालय का निरीक्षण करने गए थे। जहां उन्हें कुछ कर्मचारी व अधिकारी टाइमपास करते दिखे। इस पर विज ने काम में लापरवाही बरतने के लिए कार्रवाई करते हुए वहां दो एसडीओ को निलंबित कर दिया। उस दौरान काफी तादाद में पत्रकार भी मौजूद थे। पत्रकारों से विज ने कहा कि, मैंने यहां पूरे दिन कर्मचारियों को बैठे और बिना काम के देखा है। यहां सुधार की जरूरत है।"
विज ने कहा, ''गुरुग्राम नगर निगम कार्यालय में मैंने कर्मचारियों को युक्तिसंगत बनाने के निर्देश दिए हैं। कई कर्मचारी ढंग से काम नहीं कर रहे। मनमर्जी करते हैं। यहां और सुधार की जरूरत है।''
उन्होंने कहा- "पूछताछ में करोड़ों रुपये का घोटाला सामने आया है। मैंने कहा है कि अब नगर निगम के सभी कर्मचारी मंगलवार को काम की स्व-रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे और मुझे भेजने से पहले उच्च अधिकारियों से सत्यापित कराएं।"

Anil Vij

न्यूज एजेंसी के अनुसार, गुरुग्राम नगर निगम मामले में विज ने आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए। ऐसा पहले भी होता रहा है। अनिल विज चिकित्सा विभाग के ठिकानों पर भी जाते रहे हैं। पिछले साल उन्होंने कई प्रशासनिक अधिकारियों पर कार्रवाई करवाई थी।

English summary
Haryana Home Minister Anil Vij says- The CM and I are good friends, some Officers playing bad game
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X