• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रैक पर इंजन की चपेट में आने से प्रवासी मजदूरों के तीन बच्चों की दर्दनाक मौत

|

हिसार। हरियाणा के हिसार जिले में बीते मंगलवार की शाम को दर्दनाक हादसा हो गया, जहां परिवार के सामने ही तीन मासूम बच्चे ट्रेन के इंजन के चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। प्रवासी मजदूरों के बच्चों की मौत की खबर सुन हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घटना हिसार जिले के सत्यनगर गली नंबर एक के पास स्थित रेलवे ट्रैक की है।

    Hisar में दर्दनाक हादसा, Train के इंजन से कटे प्रवासी मजदूरों के तीन बच्‍चे | वनइंडिया हिंदी

    haryana hisar train accident three children died

    ट्रैक के पास ही बिहार के मजदूर परिवार रहते हैं। बीती शाम को 4 वर्षीय गोलू, 7 वर्षीय अजीत और 10 वर्षीय रवि खेलने के दौरान ट्रैक पर चले गए, तभी ट्रेन का इंजन वहां से गुजर रहा था, जिसकी चपेट में तीनों आ गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। हादसा देख लोग घटनास्थल की तरफ भागे, जब तक लोग मौके पर पहुंचते तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। बुधवार को शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

    तीनों बच्चों का परिवार बिहार के रहने वाले है। जानकारी के अनुसार गोलू और अजीत के पिता मनोज पिछले छह साल से हिसार में रह रहे हैं। मनोज बिहार के मधेपुरा जिले के पुरानी गांव के रहने वाले हैं, जबकि रवि के पिता सुनील मधेपुरा जिला के खुरान गांव के रहने वाले हैं।

    मनोज की दो बेटियां और दो बेटे थे। उनके दोनों बेटे इस हादसे का शिकार हो गए। वहीं उनकी पत्‍नी बच्‍चों की मौत की खबर सुनते ही बेसुध हो गई। लोगों ने बताया कि ट्रेन का इंजन हर रोज इसी समय ट्रैक से गुजरता है। बच्‍चे खेलते खेलते ट्रैक पर चले और इंजन की तरफ ध्‍यान नहीं दिया। इससे हादसा हो गया। वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

    ये हैं गुजरात के जिग्नेश गांधी, लॉकडाउन में 12 हजार भूखों को हर दिन खिला रहे 2 वक्त खाना

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    haryana hisar train accident three children died
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X