• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा सरकार की ग्रुप-C और ग्रुप-D की नौकरियां: अगले आदेश तक जारी रहेंगे CET के रजिस्ट्रेशन

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। हरियाणा प्रदेश में ग्रुप-सी व ग्रुप-डी की नौकरियों के लिए आयोजित किए जाने वाले कॉमन एलिजिबलिटी टेस्ट (सीईटी) के लिए रजिस्ट्रेशन आगामी आदेश तक जारी रहेंगे। जनसंपर्क एवं सूचना विभाग की ओर से बताया गया कि, टेस्ट की तारीख तक रजिस्ट्रेशन होते रहेंगे। पहले यह तारीख 31 अगस्त तक निर्धारित की गई थी। हालांकि, फिर यह कह दिया गया कि, रजिस्ट्रेशन अगले आदेश तक जारी रहेंगे। ऐसे में आवेदकों के पास अच्छा अवसर है कि वे रजिस्ट्रेशन करें।

कहां रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं?

कहां रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं?

आवेदक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पोर्टल www.onetimeregn.haryana.gov.in पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। http://www.onetimeregn.haryana.gov.in/eforms/login.aspx लिंक पर जाते ही विजिटर के सामने मोबाइल नंबर फीड करने का विकल्प दिख जाएगा। कैप्चा भरकर लॉगिन किया जा सकता है। अधिकारियों का कहना है कि, ग्रुप-सी व ग्रुप-डी की नौकरियों के लिए संचालित किए जाने वाले 'कॉमन एलिजिबलिटी टैस्ट' के लिए हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का पोर्टल www.onetimeregn.haryana.gov.in अभी खुला ही रहेगा। हरियाणा सरकार ने आवेदन करने की अंतिम तिथि को आगामी आदेशों तक बढ़ा दिया है।

मुख्यमंत्री ने किया वैधानिक समिति का गठन

मुख्यमंत्री ने किया वैधानिक समिति का गठन

वहीं, हरियाणा सरकार ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में एकक वैधानिक समिति का गठन किया है। यह समिति राज्य सूचना आयोग, हरियाणा में दो राज्य सूचना आयुक्तों की नियुक्ति के लिए नामों की सिफारिश करेगी। नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और शिक्षा मंत्री कंवर पाल इस समिति के सदस्य होंगे। मुख्य सचिव समिति के सचिव के रूप में कार्य करेंगे।

CM खट्टर ने लॉन्च किया AAS, बोले- अब आमजन को चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे, बहुत काम का है यह सॉफ्टवेयरCM खट्टर ने लॉन्च किया AAS, बोले- अब आमजन को चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे, बहुत काम का है यह सॉफ्टवेयर

प्रदेश में खुलेंगे सौ नए 'हर हित' स्टोर

प्रदेश में खुलेंगे सौ नए 'हर हित' स्टोर

सरकार की घोषणा के अनुसार, प्रदेश में सौ नए 'हर हित' स्टोर आगामी दो अक्टूबर तक खोले जाएंगे। प्रदेश भर में 'हर हित' ब्रांड के तहत कुल दो हज़ार स्टोर्स खोलने का लक्ष्य है। सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन सुभाष बराला ने इसकी जानकारी दी। बराला ने कहा कि, इन 'हर हित' स्टोर्स को खोलने के पीछे दो लक्ष्य हैं, पहला लक्ष्य है प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का और दूसरा लक्ष्य है बेहतर गुणवत्ता का सामान उपलब्ध करवाना। इन हर हित स्टोर्स द्वारा सामान घर तक डिलीवर भी किया जा सकेगा। 'हर हित' पर खाद्दान, तेल, मसाले, स्नैक्स, बेकरी, होमकेयर, आदि सामान उपलब्ध होगा।

Comments
English summary
Haryana Government's Group-C and Group-D jobs: CET registration will continue till further orders
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X