• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: 1 ही परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव, बुखार से पीड़ित बच्चा भी वायरस की चपेट में आया

|
Google Oneindia News

झज्जर। कुछ दिनों तक झज्जर जिले में कोरोना के मरीजों की रफ्तार में कमी आने के बाद सोमवार को एका-एक तेजी आ गई। यहां बहादुरगढ़ शहर में एक ही परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, एक गांव का मासूम भी जब बुखार के चलते रोहतक पीजीआई ले जाया गया तो उसमें भी कोरोना के संक्रमण होने की बात सामने आई। अब इन सभी का रोहतक पीजीआई में इलाज किया जा रहा है।

Haryana: four people of one family found are Covid-19 positive at jhajjar

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, बहादुरगढ़ शहर के ही विकास नगर में रहने वाला एक शख्स गुरुग्राम में किसी कंपनी में शॉफ्टवेयर इंजीनियर था। पिछले दिनों उसके सैम्पल लिए गए थे,जिसमें कोरोना की पुष्टि हुई थी। फिर, जब जिला स्वास्थ्य विभाग ने उक्त युवक के परिजनों के सैम्पल लिए तो उनमें से चार परिजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई भेजा। उधर, झज्जर के ही एक गांव में एक बच्चे को जब उसके परिजन बुखार के चलते रोहतक पीजीआई ले गए तो वहां उस बच्चे में भी कोरोना के संक्रमण पाए गए।

Haryana: four people of one family found are Covid-19 positive at jhajjar

उक्त मासूम बच्चे को भी इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती किया गया है। इन सभी की रिर्पोट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इनकी हिस्ट्री खंगाली है और जो लोग भी इनके सम्पर्क में रहे हैं उनके स्वास्थ्य की जांच भी की जा रही है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, अब झज्जर जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 102 हो गई है,जबकि इनमें से 97 लोग ठीक होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं।

हरियाणा में कोरोना के मामले 1800 पार, सरकार ने फिर सील किया दिल्ली बॉर्डरहरियाणा में कोरोना के मामले 1800 पार, सरकार ने फिर सील किया दिल्ली बॉर्डर

English summary
Haryana: four people of one family found are Covid-19 positive at jhajjar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X