• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑस्ट्रलिया में कैद हरियाणा के युवक को मुक्त कराने के लिए CM खट्टर ने की विदेश मंत्री से बात

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़। ऑस्ट्रलिया में कैद हरियाणा के एक युवक की रिहाई को लेकर सरकार के प्रयास तेज हो गए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विदेश मंत्री एस जयशंकर से बात की है। खट्टर ने इस मामले में तत्काल हस्तक्षेप करने की अपील की है। जिसके लिए विदेश मंत्री जयशंकर ने ऑस्ट्रेलियाई दूतावास को भारत की चिंता से अवगत कराया है और हरियाणा के मुख्यमंत्री को भरोसा दिया है कि वहां गिरफ्तार किया गया युवक जल्द ही रिहा हो जाएगा।

Haryana CM Manohar lal khattar seeks FMs help to secure Vishal Joods release

बता दिया जाए कि, विशाल जूड नामक युवक ने सरकार से खुद को बचाने की गुहार लगाई थी। विशाल के समर्थकों का कहना है कि, देश-विरोधी कुछ ताकतों ने विशाल से मारपीट की और बाद में आस्ट्रेलिया सरकार से मिलकर झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा दिया। कहा जा रहा है कि, विशाल ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में तिरंगे के सम्मान के लिए देश विरोधी ताकतों का मुकाबला किया और तिरंगे का अपमान नहीं होने दिया। बहरहाल, विशाल के समर्थन में ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन भी हो रहे हैं।

जानिए कौन है वो जिसने कहा था- 'मैं चाहता हूं कि भारत न्यूजीलैंड से मैच हारे...मैं हिंदुओं को एक सेकेंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता'जानिए कौन है वो जिसने कहा था- 'मैं चाहता हूं कि भारत न्यूजीलैंड से मैच हारे...मैं हिंदुओं को एक सेकेंड के लिए भी खुश नहीं देख सकता'

Haryana CM Manohar lal khattar seeks FMs help to secure Vishal Joods release

कुरुक्षेत्र निवासी विशाल जूड की रिहाई के बाबत हरियाणा सरकार से अनुरोध किया गया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने विदेश मंत्री जयशंकर से बात की। अब संभावना जताई जा रही है कि, विशाल बहुत जल्द ऑस्ट्रेलिया की जेल से रिहा हो जाएगा।

विश्व के सबसे बड़े स्टिंग ऑपरेशन का खुलासा, 3 साल, 18 देश, एक मोबाइल एप और 9 हजार पुलिस अफसर, दिलचस्प कहानीविश्व के सबसे बड़े स्टिंग ऑपरेशन का खुलासा, 3 साल, 18 देश, एक मोबाइल एप और 9 हजार पुलिस अफसर, दिलचस्प कहानी

English summary
Haryana CM Manohar lal khattar seeks FM's help to secure Vishal Jood's release
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X