बुलेट लेकर निकले हरियाणा सीएम खट्टर, अमित शाह की रैली के लिए तैयारियां देखीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। बुधवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुलेट पर चले। खट्टर ने इस दौरान हेलमेट तो लगाया हुआ था लेकिन उनकी बुलेट पर नबंर नहीं था। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की गुरुवार को जींद में होने वाली बाइक रैली की तैयारी का जायजा लेने के लिए खुद बुलेट से निकले। गुरुवार को हरियाणा के जींद में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की बाइक रैली हैं। इसी की तैयारी को देखने के लिए खट्टर हैलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल तक पहुंचे। गुरुवार को अमित शाह भी इसी रास्ते से बाइक चलाकर रैली स्थल तक पहुंचेंगे। अमित शाह की इस रैली में एक लाख बाइक शामिल होने का दावा भारतीय जनता पार्टी के लोग कर रहे हैं।

haryana cm manohar lal khattar ride bullet in bike rally

खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद हरियाणा में कानून व्यवस्था को लेकर निशाने पर रहे हैं, एक के बाद कई बड़ी घटनाएं भी राज्य में हुई हैं। ऐसे में खट्टर नहीं चाहते कि किसी भी तरह की कोई परेशानी रैली में हो। इसलिए वो खुद ध्यान रख रहे हैं। खट्टर ने कहा कि इस बाइक रैली में प्रदेशभर से लोग आएंगे। उन्होंने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेशभर के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। हरियाणा सरकार ने केंद्र सरकार से 150 अर्धसैनिक बलों की कंपनियां मांगी थी, जिनमें से 80 कंपनियां हरियाणा सरकार को मिल गई हैं।

वहीं विपक्षी दलों ने अमित शाह के विरोध की बात कही है। आईएनएलडी के नेताओं ने ऐलान किया है कि वह 20000 काले गुब्बारे अमित शाह के विरोध में छोड़ेंगे। कांग्रेस ने अमित शाह को काले झंडे दिखाने की बात कही है, वहीं आम आदमी पार्टी ने अमित शाह को पकोड़े भेंट करने का ऐलान किया है। जाटों ने भी अमित शाह के विरोध प्रदर्शन की धमकी दी है। इसको लेकर मुख्यमंत्री खट्टर ने जाट नेताोओं से मुलाकात की हैं और उनको मना लेने की बात कही है।

1 लाख बाइक संग रैली निकालेंगे शाह, बांटे जाएंगे भगवा हेलमेट और जैकेट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana cm manohar lal khattar ride bullet in bike rally

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.