• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना संक्रमित हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष मेदांता हॉस्पिटल रेफर, रास्ते में हुए हादसे में बाल-बाल बचे

|

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनको पंचकूला अस्पताल से मेदांता अस्पताल रेफर किया गया। उनको एंबुलेंस से ले जाते समय हादसा हो गया जिसमें विधानसभा अध्यक्ष बाल-बाल बच गए। अब उनको दूसरी एंबुलेंस से मेंदांता अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है। हादसा जीरकपुर अंबाला हाईवे पर हुआ जिसमें एंबुलेस की टक्कर काफिले में चल रही पुलिस की पायलट गाड़ी से हो गई।

Haryana assembly speaker coronavirus positive saved in incident
    Coronavirus: विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले हरियाणा के स्पीकर निकले कोरोना पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता को होम आइसोलेशन में रखा गया था। एमआरआई के लिए उनको पचकूला के सेक्टर 6 स्थित अस्पताल में ले जाया गया। वहां से उनको आगे इलाज के लिए डॉक्टरों ने गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल रेफर कर दिया। पंचकूला सेक्टर 6 अस्पताल से जैसे ही एंबुलेंस में विधानसभा अध्यक्ष को लेकर उनका काफिला जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पहुंचा वहां हादसा हो गया।

    एंबुलेंस चला रहे ड्राइवर ने इस घटना के बारे में बताया कि जीरकपुर अंबाला हाईवे पर पुलिस पायलट की गाड़ी के आगे बस आ गई। उससे बचने के लिए पुलिस गाड़ी के ड्राइवर ने ब्रेक लगाई। पीछे चल रही एंबुलेंस जाकर पुलिस पायलट गाड़ी से टकरा गई। हलांकि इस हादसे में किसी को चोट नहीं पहुंची है। बाल-बाल बचे ज्ञानचंद गुप्ता को एंबुलेंस से उनकी गाड़ी में शिफ्ट किया गया। वहां से अपनी गाड़ी से वे अंबाला रवाना हुए। वहां से एंबुलेंस में उनको मेदांता अस्पताल ले जाया जा रहा है।

    हरियाणा सीएम भी कोरोना संक्रमित

    हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी कोरोना संक्रमित हैं। उनका इलाज भी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के अलावा मंगलवार को प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

    हरियाणा: CM खट्टर के बाद परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना की चपेट में, जानिए सूबे का हाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Haryana assembly speaker coronavirus positive saved in incident
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X