• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा विधानसभा सत्र आज से होगा शुरू, सत्र में हिस्सा नहीं ले सकेंगे CM खट्टर

|

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा का मानसून सत्र आज यानि 26 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। वहीं, इस सत्र में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सदन में मौजूद नहीं रहेंगे, क्योंकि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज भी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। तो वहीं, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के अलावा प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बीजेपी के दो विधायक संक्रमित पाए गए।

haryana assembly session to begin today cm manohar lal khattar not to attend session

24 अगस्त को सीएम खट्टर ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'मैं आज जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं। मेरी जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई हैं। मैं अपने सहयोगियों और संबद्ध लोगों से अपील करता हूं कि पिछले सप्ताह से मेरे संपर्क में आए लोग खुद की जांच कर लें। मैं करीबी संपर्क में आए सभी लोगों से तुरंत पृथक-वास में चले जाने का अनुराध करता हूं।'

आपको बता दें कि विधानसभा अध्यक्षा ने 26 अगस्त से शुरू हो रहे सत्र के पहले सभी विधायकों और विधानसभा के कर्मचारियों से जांच करवाने को कहा था। इसके तहत सदन के सभी 90 सदस्यों की जांच हुई है जिनमें से छह संक्रमित पाए गए हैं तथा अन्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है। विधानसभा उपाध्यक्ष रणवीर सिंह गंगवा ने कहा कि सदन में आने वाले सभी वरिष्ठ अधिकारियों की भी कोरोना जांच की गई है जो निगेटिव आई है, लेकिन विधानसभा सचिवालय के 365 अधिकारियों और कर्मचारियों की जांच में छह की रिपोर्ट पॉजिटिव तथा शेष की निगेटिव आई है। उन्होंने सभी संक्रमितों की शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की।

ये भी पढ़ें:- कोरोना संक्रमित हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष मेदांता हॉस्पिटल रेफर, रास्ते में हुए हादसे में बाल-बाल बचे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haryana assembly session to begin today cm manohar lal khattar not to attend session
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X