• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: कृषि मंत्री जेपी दलाल, CM के OSD भूपेंश्वर दयाल को भी हुआ कोरोना, जानिए और कौन-कौन चपेट में?

|

गुरुग्राम। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, विधानसभाध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बाद अब कृषि मंत्री जयप्रकाश दलाल भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इतना ही नहीं, आज मुख्यमंत्री के ओएसडी भूपेंश्वर दयाल भी वायरस से संक्रमित पाए गए। जेपी दलाल ने ट्वीट कर खुद जानकारी दी। दलाल ने कहा कि मैंने 3 दिन पहले कोविड टेस्ट करवाया था। जिसमें रिपोर्ट निगेटिव थी, लेकिन फिर से टेस्ट कराने पर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एक के बाद एक बड़े चेहरे चपेट में

एक के बाद एक बड़े चेहरे चपेट में

जेपी दलाल बोले कि, ''फिलहाल में मैं अपने आपको घर पर ही आईसोलेट कर रहा हूं। जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया वे स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।' वहीं, भूपेश्वर दयाल ने भी खुद फेसबुक पर पोस्ट करके खुद के कोरोना की चपेट में आने की जानकारी दी। भूपेश्वर दयाल ने लिखा कि, पिछले 1 हफ्ते से तेज बुखार और खराब तबीयत चल रही थी।

कोरोना सं​क्रमितों का आंकड़ा 56,608

कोरोना सं​क्रमितों का आंकड़ा 56,608

संवाददाता ने बताया कि, करनाल के सांसद संजय भाटिया, घरौंडा के विधायक हरविंदर कल्याण भी कोरोना पॉजिटिव हैं। अनलॉक-3 के 26वें दिन प्रदेश में कुल कोरोना सं​क्रमितों का आंकड़ा 56,608 पहुंच गया है। हालांकि, इनमें से 46496 मरीज अब तक कोरोना को मात भी दे चुके हैं और 9489 मरीजों का इलाज चल रहा है। 220 मरीजों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इनमें 194 मरीजों की सांसें आॅक्सीजन के सहारे चल रही हैं, वहीं 26 वेंटीलेटर पर हैं।

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री कार्यालय में कोरोना संक्रमित मिले अधिकारी-कर्मचारी, CM ने खुद को क्वारंटाइन किया

नेता-मंत्री लगातार संक्रमित मिल रहे

नेता-मंत्री लगातार संक्रमित मिल रहे

मालूम हो कि, बीते रविवार को ही विधानसभा के 6 कर्मचारी कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। उसके बाद से लगातार बड़े-बड़े चेहरे भी संक्रमित मिल रहे हैं। ज्ञानचंद गुप्ता के पीए भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। 2 दिन पहले की रात हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद मंत्री के कार्यालय पर सैनिटाइजर का छिड़काव करवाया गया। साथ ही शर्मा ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को अपना ख्याल रखने की सलाह दी। हालांकि, मंत्री के ऑफिस के स्टाफ की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उधर, अंबाला के रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने भी कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल दिया।

हरियाणा: विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य ​मंत्री ​अनिल विज समेत सभी विधायकों ने टेस्ट कराया

    Coronavirus: Haryana के CM Manohar Lal Khattar की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद दी जानकारी |वनइंडिया हिंदी
    मुख्यमंत्री ने भी खुद दी जानकारी

    मुख्यमंत्री ने भी खुद दी जानकारी

    राज्य की विधानसभा से जुड़े 330 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है। विधानसभा में संक्रमण के मामले सामने आने से संक्रमितों के सगे-संबंधियों में चिंता फैल गई है। हैरत की बात यह है कि, सूबे के मुख्यमंत्री भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर लिखा, 'मैंने भी कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।सभी सहकर्मियों और सहयोगियों से अपील करता हूं जो पिछले सप्ताह में मेरे संपर्क में आए हों, वे सभी खुद का परीक्षण कराएं। मैं सभी से क्वारंटाइन में जाने का भी अनुरोध करता हूं।'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Haryana Agriculture Minister JP Dalal and CM's OSD covid-19 positive
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X