प्रद्युम्न हत्याकांड: आज खुला रेयान इंटरनेशनल स्कूल, बाथरूम जाने से डर रहे हैं बच्चे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुरुग्राम में सात साल के प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद से बंद भौंडसी का रेयान इंटरनेशनल स्कूल आज फिर खुल गया। इस घटना को भले ही 17 दिन बीत गए हो लेकिन बच्चों के मन में अभी भी घटना को लेकर खौंफ बरकरार है। स्कूल खुलने के बाद बच्चे स्कूल जरूर आए लेकिन वे सब के सब डरे सहमे थे।

Ryan International School

अपने बच्चों के स्कूल छोड़ने आए अभिभावकों को फिलहाल अपने बच्चों की चिंता हो रही है। कुछ अभिभावकों का कहना है कि इस घटना के उनके बच्चों के मन बुरा असर हुआ है। वे स्कूल आने से डर रहे है। जिससे उनकी पढ़ाई भी प्रभावित हो रही है। कुछ पेरेंट्स ने बताया कि बच्चे स्कूल जाने से के साथ-साथ बाथरूम में भी जाने से डर रहे हैं। बच्चों के मन में ऐसा खौफ है कि उन पर कोई हमला कर देगा।

RYAN

पिंटो परिवार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज

रयान इंटरनेशल समूह के सीआईओ रेयान पिंटो और उनके माता-पिता, संस्थापक चेयरमैन ऑगस्टाइन पिंटो व प्रबंध निदेशक ग्रेस पिंटो की अग्रिम जमानत याचिका पर पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी। पिछली सुनवाई में हाईकोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।

सीबीआई ने क्रिएट किया क्राइम ऑफ सीन

सीबीआई की टीम रविवार को बस कंडक्टर अशोक को लेकर रयान इंटरनेशल स्कूल पहुंची। बताया जाता है कि सीबीआई की टीम स्कूल में हत्याकांड की सीन को रीक्रिएट करने के लिए पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई की टीम बाथरूम के पास इस समय मौजूद है और कंडक्टर अशोक से पूछताछ कर रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurugram Ryan International School Bhondsi reopens today
Please Wait while comments are loading...