• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुएं में गिरी बकरी को बचाने उतरे 2 युवकों का दम टूटा, 2 अन्य बेहोश, आखिर अंदर ऐसा क्या था?

|

रेवाड़ी। हरियाणा में रेवाड़ी के रामगढ़ रोड स्थित एक मुर्गी फार्म में कुएं में एक बकरी गिर गई। उसे बचाने उतरे दो युवकों की कुएं के अंदर मौत हो गई, जबकि अन्य दो बेहोश हो गए। समय रहते दो युवकों अन्य श्रमिकों ने बाहर निकाल लिया, वरना चार लोगों की जान चली जाती। डॉक्टरों का कहना है कि, कुएं के अंदर जहरीली गैस है। गुरुवार सुबह उसी वजह से दो मौतें हुई होंगी।

goat falls in the well, two people lost lives when trying to save goat

सदर थाना पुलिस ने बताया कि, मृत श्रमिकों को कुएं से निकाल लिया गया है और आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम होगा। उस कुएं में जहरीली गैस की वजह से श्रमिकों की मौत की आशंका जताई जा रही है। पता चला है कि, कुएं में एक बकरी गिर गई थी। वहां काम करने वाला यूपी के धर्मपुर का निवासी दुर्गेश उसे बचाने कुएं में उतरा तो बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके बाद बिहार के मुंगेर निवासी मनीष भी कुएं में उतरा तो उसकी भी वही दशा हुई।

दामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया बर्फ खोदने वाला सुआ, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी मुझे पीटता था इसलिए मायके आई थीदामाद ने ससुर के सिर में घोंप दिया बर्फ खोदने वाला सुआ, रोते हुए बेटी बोली- ये शराबी मुझे पीटता था इसलिए मायके आई थी

उन दोनों को निकालने का प्रयास करते अन्य दो और कुएं में उतरे। उन पर भी बेहोशी छाने लगी, लेकिन अन्य लोगों ने उन दोनों को तुरंत बाहर निकाल लिया। हालांकि, उनसे पहले जो युवक कुएं में उतरे थे, उनकी जान ही चली गई। जबकि, बाद में कुएं में उतरने वालों की जान बच गई। दुर्गेश व मनीष को पुलिस अपने साथ अस्पताल ले गई।

English summary
goat falls in the well, two people lost lives when trying to save goat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X