• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्व CM ओम प्रकाश चौटाला पोते की शादी में शामिल होने के बाद कोरोना पॉजिटिव, गुड़गांव में भर्ती

|
Google Oneindia News

गुरुग्राम। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता ओम प्रकाश चौटाला कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। 85 वर्षीय चौटाला गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। जहां अभी उनकी हालत स्थिर है। पिछले दिनों वे पोते की शादी के समारोह में शामिल हुए थे। जिसके बाद उन्हें बुखार और सर्दी की शिकायत होने लगी। जब कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उसके बाद मेदांता अस्पताल ले जाए गए। यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी। अधिकारी ने बताया कि, बीते बुधवार ही चौटाला इस अस्पताल में लाए गए। उन्हें बुखार और सर्दी जैसे लक्षण थे।

Former CM Om Prakash Chautala,corona

इंडियन नेशनल लोकदल के एक नेता ने चौटाला के संक्रमित होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि, पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने पोते की शादी में हिस्सा लेने के बाद कोरोना महामारी वाला परीक्षण कराया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कहा गया कि, जो लोग भी उनके संपर्क में आए हों वे स्वयं की जांच कराएं और क्वारंटाइन हो जाएं।'' वहीं, एक स्वास्थ्य-कर्मी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, "उनकी आयु को ध्यान में रखते हुए, उनके स्वास्थ्य की जाँच के लिए कई अन्य परीक्षण भी किए गए हैं। फिलहाल, उनकी हालत स्थिर है।"

मास्क न लगाने वालों से काम कराने पर गुजरात हाईकोर्ट के खिलाफ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटायामास्क न लगाने वालों से काम कराने पर गुजरात हाईकोर्ट के खिलाफ सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

गौरतलब है कि, ओम प्रकाश चौटाला के पोते की शादी का रिसेप्शन 30 नवंबर को सिरसा के फार्महाउस में हुआ था। चौटाला ​पिछले दिनों वहीं थे। उसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और अब उनका उपचार चल रहा है।

English summary
Former CM Om Prakash Chautala, 85, has tested positive for Covid-19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X