• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उम्र में दोगुने बड़े पड़ोसी के साथ भागी बेटी, लवमैरिज से गुस्साए पिता ने किया कत्ल, कहा- बहुत हाथ जोड़े थे

|
Google Oneindia News

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले के राई में एक पिता ने रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी बेटी की हत्या कर दी। बेटी का कसूर यह था कि, वो अपने पड़ोस में रहने वाले शख्स के साथ घर से भागी थी। वो शख्स उम्र में उससे दोगुना बड़ा था। शख्स से उसने लव मैरिज कर ली थी। पिता ने परिवार की बदनामी के डर से उसे बहुत समझाया भी था। हालांकि, वह नहीं मानी। फिर उसे मार डालने की नीयत से साजिश रचकर पिता ने फोन किया। वह आई तो उसकी जान ले ली। हालांकि, उसकी लाश को ठिकाने लगाने के दौरान जुर्म सामने आ गया। पुलिस ने हत्यारोपी पिता और उसके रिश्तेदार को पकड़ लिया।

father killed daughter in sonipat haryana

हत्यारोपी पिता की पहचान विजयपाल के तौर पर हुई है। पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने कहा कि, मुझे दोस्त ने धोखा दिया। मैंने बेटी (नाम कनिका) को उससे रिश्ता तोड़ने के लिए बहुत समझाया, हाथ जोड़े-पैर भी पकड़े। मगर, उसने एक न सुनी। उसके बाद बदनामी के डर से उसे मारना पड़ा। विजयपाल के मुताबिक, बेटी 19 साल की थी और उसका दोस्त (वेद प्रकाश) 43 साल का है। गोत्र भी एक थे। फिर भी दोनों ने लवमैरिज कर ली। उसके दो दिन बाद बेटी घर आई थी। बदनामी के चलते विजयपाल राई छोड़कर सपरिवार रोहतक में रहने लगा। 3 जून को बेटी बिना बताए फिर वेद प्रकाश के पास चली गई तो उसे बहुत गुस्सा आया। जिस पर 14 जून को बेटी की हत्या कर वेद प्रकाश को फंसाने की ‌साजिश रची। बेटी की हत्या कर दी और फिर आरोप उसके पति वेदप्रकाश पर लगा दिए। पुलिस ने इसलिए वेद प्रकाश के घर दबिश दी।

आठ साल में चार बार घर से भागी प्रेमिका...नहीं मिली मंजिल तो पहुंच गई थाने, फिर ऐसे हुई शादीआठ साल में चार बार घर से भागी प्रेमिका...नहीं मिली मंजिल तो पहुंच गई थाने, फिर ऐसे हुई शादी

हालांकि, तब पुलिस को वेद प्रकाश नहीं मिला। उधर, कनिका द्वारा बनाई गई एक वीडियो ने हत्यारे पिता की पोल खोल दी। पुलिस ने पिता को ही पकड़ा और सख्ती से पूछताछ की तो वारदात कुबूल ली। उसने कहा कि, मैंने उसके हाथ पकड़ लिए थे और रिश्तेदार ने चुन्नी से गला दबा दिया।

English summary
father killed daughter in sonipat haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X