• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: कोरोना काल में फतेहाबाद आईएमए ने बढ़ाया हाथ, डॉक्टर देंगे टेलीमेडिसिन की सेवा

|

फतेहाबाद, मई 12: कोरोना की दूसरी लहर के बाद मेडिकल सिस्टम पटरी से उतर गया है। रोजाना बढ़ते मरीजों के बाद अस्पताल में बेड का संकट खड़ा हो गया है। ऐसे में अब इंडियन मेडिकल एसोसिएशन फतेहाबाद से जुड़े डॉक्टरों ने भी मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। प्राइवेट हॉस्पिटल संचालक हरियाणा सरकार की ओर से कोविड मरीजों के इलाज के लिए फिक्स किए गए रेट्स से 15 प्रतिशत का डिस्काउंट देंगे। वहीं इसके अलावा आईएमए से जुड़े डॉक्टर्स लोगं को फोन के जरिए परामर्श यानी टेलीमेडिसिन की सेवाएं भी देंगे।

fatehabad ima

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन फतेहाबाद के संयुक्त सचिव डॉ. रिपू दमन और डॉ. गगन मेहता ने बुधवार को अतिरिक्त उपायुक्त मुनीष नागपाल से मिलकर ऑनलाइन टेलीमेडिसिन देने वाले डॉक्टरों की एक लिस्ट सौंपी है। इस दौरान फतेहाबाद एसडीएम कुलभूषण बंसल भी मौजूद रहे।

घरों में उपचार ले रहे कोरोना मरीजों के सर्वेक्षण के लिए टीमें गठित करा रही हरियाणा सरकार, देगी मददघरों में उपचार ले रहे कोरोना मरीजों के सर्वेक्षण के लिए टीमें गठित करा रही हरियाणा सरकार, देगी मदद

इस दौरान अतिरिक्त उपायुक्त ने आईएमए की तरफ से किए गए कोरोना महामारी इस संकट के वक्त किए गए फैसले की सराहना की है। साथ ही कहा कि इस कोरोना काल में हम सभी को एकजुट काम करना होगा। आईएमए का यह कदम कोरोना मरीजों के इलाज के लिए बेहतर साबित होगा। वहीं उन्होंने बताया कि डॉक्टर की टीम बनाकर लोगों को ऑनलाइन फोन पर परामर्श सुविधा दी है।

English summary
fatehabad ima doctors will provide telemedicine services in corona crisis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X