• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किसान नेता चढूनी की हुंकार, कहा- अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन ना मिले तो MP-MLA के घर डेरा डालो

|

सोनीपत, अप्रैल 30 : पूरे देश में कोरोना की दूसरी लहर का आतंक फैला हुआ है। कोरोना के नए केस लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार से लेकर प्रशासन सब कोरोना को काबू करने में नाकाम साबित हो रही है। दवा और ऑक्सीजन के अभाव में सैकड़ों मरीज दम तोड़ रहे हैं। अस्पतालों में मरीजों को ना बेड मिल रहा है और ना अटकती सांसों के लिए ऑक्सीजन। ऐसे में भारतीय किसान यूनियन हरियाणा के अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी ने बेड और ऑक्सीजन की कमी पर नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

    Coronavirus India Update: किसान नेता चढूनी ने कहा- बेड और ऑक्सीजन ना मिले तो | वनइंडिया हिंदी

    Farmers leader Gurnam Singh Charuni

    किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिन्हें हॉस्पिटल में बेड या ऑक्सीजन सिलेंडर न मिले वह अपने MLA और MP के घरों में जाकर डेरा डाल लें। किसान नेता ने अस्पताल में कोविड बेड और ऑक्सीजन की किल्लत का नेताओं को जिम्मेदार बताया है, जो लोगों को ऐसी स्थिति में सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करा पा रहे हैं।

    इधर, संयुक्त किसान मोर्चा के दर्शनपाल ने किसानों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बीच अफवाहों से सतर्क रहना है। क्योंकि इस कोरोना महामारी के बीच भी किसान आंदोलन काफी मजबूत है और आंदोलन को तोड़ने के लिए किसी भी तरह की अफवाह उड़ाई जा सकता हैं।

    हरियाणा के हिसार में बोले राकेश टिकैत, अगर मांगे नहीं मानी तो 5 साल तक चलेगा किसान आंदोलनहरियाणा के हिसार में बोले राकेश टिकैत, अगर मांगे नहीं मानी तो 5 साल तक चलेगा किसान आंदोलन

    वहीं भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहले ही कह चुके है कि किसान आंदोलन की लड़ाई लंबी चलेगी। हालांकि उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि ये लड़ाई कितने महीने चलेगी कोई नहीं जानता। लेकिन एक चीज तय है कि किसान इसे बिना जीते वापस नहीं जाएंगे।

    English summary
    Farmers leader Gurnam Singh Charuni statement on corona bed Oxygen crisis
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X