• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने रोते हुए कहा- मुझे BJP नेता के कहने पर सस्पेंड कर दिया

|

गोहाना. हरियाणा में गोहाना के भगत फूल सिंह महिला मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीज से दुर्व्यवहार के आरोप में एक डॉक्टर सस्पेंड कर दिया गया। यह मामला अब तूल पकड़ रहा है। उक्त डॉक्टर का कहना है कि वीआईपी तुष्टीकरण के कारण मेरी सर्विस छीन ली गई। डॉक्टर के आरोप हैं कि, "मेरे मामले में बिना जांच किए ही भाजपा नेता की शिकायत पर मुझे सस्पेंड कर दिया गया।" डॉक्टर ने उपरोक्त बातें रोते हुए कहीं। जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

    कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने रोते हुए कहा- मुझे BJP नेता के कहने पर सस्पेंड कर दिया

    DMO Of Khanpur Kalan Medical College Suspended due to Gohana Covid Patient, he express his sentiments, video viral

    मालूम हो कि, पिछले दिनों मेडिकल कॉलेज के निदेशक ने स्पेशल कोविड अस्पताल में नियुक्त डीएमओ डॉ. कपिल देव को सस्पेंड कर दिया गया था। डॉ. कपिल पर आरोप था कि उन्होंने वार्ड में एक कोरोना मरीज के साथ दुर्व्यवहार किया है। ऐसे में डॉ. कपिल देव को निदेशक डॉ. एपीएस बत्रा ने सस्पेंड करते हुए मेडिकल उपाधीक्षक के कार्यालय से संबद्ध कर दिया।

    DMO Of Khanpur Kalan Medical College Suspended due to Gohana Covid Patient, he express his sentiments, video viral

    बुधवार को कपिल देव का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह रोते हुए अपना स्पष्टीकरण दे रहे हैं। वह कह रहे हैं कि "मेरी कोई गलती नहीं थी। डीएमओ का कहना है कि इसको लेकर बार-बार दोस्तों और घर वालों के फोन आ रहे हैं। मैं अपने आपको डिप्रेशन में महसूस कर रहा हूं।" कपिल ने भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की है।

    हरियाणा में विधानसभा उपाध्यक्ष ने प्लाज्मा डोनेट किया, स्वास्थ्य मंत्री बोले- 50 बेड से ज्यादा वाले अस्पताल को ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाना जरूरीहरियाणा में विधानसभा उपाध्यक्ष ने प्लाज्मा डोनेट किया, स्वास्थ्य मंत्री बोले- 50 बेड से ज्यादा वाले अस्पताल को ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाना जरूरी

    इस पूरे मामले पर मेडिकल के नोडल अधिकारी व एसडीएम आशीष वशिष्ठ का भी बयान आया है। आशीष वशिष्ठ ने कहा कि, मुझे भी मीडिया के माध्यम से पता चला है और कपिल को सस्पेंड किए जाने की एक कॉपी हमारे पास भी आई है। आशीष वशिष्ठ ने कहा, "हम मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द ही इस मामले को सुलझा दिया जाएगा।"

    English summary
    DMO Of Khanpur Kalan Medical College Suspended due to Gohana Covid Patient, he express his sentiments, video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X