• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा: 1 दिन में सबसे ज्यादा 60 लोग कोरोना से संक्रमित, अब तक इतने लोगों की चली गई जान

|

चंडीगढ़। कोरोना के संक्रमण को अब तक काफी हद तक नियंत्रित करने में कामयाब रहा हरियाणा भी वायरस से सिहर उठा है। 24 घंटों में यहां 60 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। किसी एक दिन के अंदर यहां इतने मामले पहली बार बढ़े हैं। संक्रमण के मामले 500 का आंकड़ा छूने वाले हैं। राज्य में अबतक कुल 496 मरीज पाए जा चुके हैं। जिनमें से 7 की मौत हुई, जबकि 251 ठीक हो गए।

COVID 19 haryana live: coronavirus Cases reached 500, More than 50% of positive patients recovered across in the state

राज्य में अब तक 7 लोगों की कोरोना से मौत हुई

राज्य के स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में कोरोना की वजह से सोमवार को 7वीं मौत हुई, जब फरीदाबाद में एक कोरोना मरीज ने दम तोड़ा। पहली मौत 2 अप्रैल को अम्बाला के 67 वर्षीय बुजुर्ग की हुई थी। जिन्होंने चंडीगढ़ पीजीआई में दम तोड़ा था। इसके बाद दूसरी मौत 3 अप्रैल को हुई, जब रोहतक की कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिल्ली में दम तोड़ा। तीसरी मौत 5 अप्रैल को करनाल के बुजुर्ग की हुई थी। चौथी मौत 28 अप्रैल को फरीदाबाद में हुई थी। पांचवीं मौत 2 मई को हुई, जब 63 वर्षीय महिला ने चंडीगढ़ पीजीआई में आखिरी सांस ली। उसके बाद छठी मौत 3 मई की रात को रोहतक पीजीआई में हुई।

सोमवार को इन जिलों में नए मरीज पहचाने गए

​सोमवार को हरियाणा में सोनीपत और अम्बाला में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आए। सोनीपत में एक साथ 24 मरीज मिले। वहीं, अम्बाला में 20 मरीज बताए जा रहे हैं। सोनीपत में अब तक 68 मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा 73 मामले फरीदाबाद में दर्ज हुए। 73 मामले गुड़गांव में भी दर्ज हुए। नूंह में 59 और झज्जर में 53 मामले दर्ज हुए।

विज बोले- मुझे डर है कि लोगों ने अभी तक सोशल डिस्टेसिंग को जीवन का हिस्सा नहीं बनाया, मान जाएं अन्यथा परिणाम घातक हो सकते हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
COVID 19 haryana live: coronavirus Cases reached 500, More than 50% of positive patients recovered across in the state
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X