• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

थप्पड़ कांड: बीजेपी नेता और TikTok स्टार सोनाली फोगाट के खिलाफ दर्ज हुआ केस, सीएम ने तलब की रिपोर्ट

|

हिसार। टिकटॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट शुक्रवार को एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। इस बार चर्चा का कारण है सोनाली फोगाट का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता वीडियो। दरअसल, सोनाली फोगाट ने हरियाणा किसान अनाज मंडी कमेटी के एक वरिष्ठ अधिकारी को पहले थप्पड जड़े फिर चप्पलों से पीट दिया। सोनाली का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी इस पूरे मामले को लेकर राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा।

    VIDEO: भाजपा की टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को चप्पल से पीटा, चांटे भी मारे
    सीएम खट्टर ने तलब की रिपोर्ट

    सीएम खट्टर ने तलब की रिपोर्ट

    मामले के तूल पकड़ने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी हरकत में आए गए। उन्होंने अब जिले के अधिकारियों से इस पूरे मामले की रिपोर्ट तलब की है। दरअसल, सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई कर दी थी। बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

    सोनाली फोगाट ने दी सफाई

    सोनाली फोगाट ने दी सफाई

    विवाद बढ़ने के बाद टिकटॉक स्टार और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट ने सफाई दी है। उन्होंने कहा कि वो अपने इलाके आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थीं। वहां पर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को उन्होंने मंडी में बुलाया और उन्हें तमाम जानकारी दी कि किसानों को अनाज की बिक्री में क्या समस्याएं आ रही हैं। मैंने यह भी कहा था कि मंडी में किसानों की फसल को बरसात से बचाने के लिए शेड होने चाहिए।'

    सचिव पर लगाए गंभीर आरोप

    सचिव पर लगाए गंभीर आरोप

    बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का आरोप है कि किसानों की समस्याएं बताने पर मार्केट कमेटी के सचिव ने उनको अपशब्द कहे और बदतमीजी की। सोनाली फोगाट ने बताया कि उनको मार्केट कमेटी के सचिव ने गालियां भी दी। इसके बाद सोनाली फोगाट ने सचिव को सबक सिखाने के लिए उसकी पिटाई की। साथ ही उसे यह अहसास कराया कि महिलाओं का सम्मान करना कितना जरूरी है। वहीं मंडी सचिव सुल्तान सिंह का कहना है कि जब उनको पता चला कि सोनाली फोगाट मार्केट कमेटी के दफ्तर और मंडी में आई हुई हैं, तो उन्होंने जाकर उनको अटेंड किया। साथ ही जो-जो बातें सोनाली फोगाट ने कही, उन सबको नोट किया और जल्द से जल्द समस्याएं निपटाने का भरोसा दिया।

    सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज

    सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज

    मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उनके साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं सोनाली फोगाट की शिकायत पर सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। मामले की जांच जारी है।

    कांग्रेस सीएम खट्टर पर साधा निशाना

    वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने हरियाणा के सीएम पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे। मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

    ये भी पढ़ें:- बदमाशों ने सड़क के बीच युवक को दौड़ाया, फिर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, देखें VIDEO

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Case filed against BJP leader and TikTok star Sonali Phogat
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X