हरियाणा: रोहतक में नहर के अंदर बैग में मिला 7 साल की बच्ची का शव, जांच में जुटी पुलिस

Subscribe to Oneindia Hindi

रोहतक। हरियाणा स्थित रोहतक के तितौली गांव में 6-7 वर्षीय बच्ची का शव बरामद हुआ है। लड़की का शव एक बैग में था।  स्थानीय लोगों ने नहर में तैर रहे बैग को देखा। बैग से उसके शरीर के कुछ हिस्से दिखाई दे रहे थे और ग्रामीणों ने पुलिस को तुरंत सूचित किया। रोहतक पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, लड़की की उम्र छह से सात साल हो सकती है और शव एक हफ्ते का पहले का हो सकता है। अधिकारी ने कहा कि हमने लड़की की पहचान के लिए आसपास के जिलों में विवरण के साथ टीमों को भेजा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। 

हरियाणा के रोहतक में 7 साल की बच्ची का शव नहर में तैरता मिला

रोहतक के सदर पुलिस स्टेशन में रविवार को पंजीकृत एफआईआर के अनुसार, तितौली गांव के मजदूर राम भगत, नहर में पानी के आपूर्ति की जांच करने जा रहे थे। उस नहर के बगल में एक हरे रंग का बैग मिला, जहां से एक बदबू आ रही थी। जब वह बैग के नजदीक पहुंचे, उसने देखा कि यह एक अज्ञात लड़की का शव था।

लड़की की पहचान अभी तक नहीं हुई है। उन्होंने पुलिस को बताया और पुलिस ने सदर पुलिस स्टेशन से हाजिर पहुंचकर शरीर को कब्जे में लिया। पुलिस ने कहा कि यह हत्या का मामला है। हतक पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक संदेश में लोगों से आग्रह किया कि वे पीड़ित की पहचान करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Body of a 9-year-old girl found inside a bag in a drain in Rohtak Titoli village

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.