• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जो किसान बड़ी संख्‍या में एकत्रित होकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं, हम उन्‍हें भी वैक्‍सीन लगाएंगे: मंत्री विज

|

चंडीगढ़। हरियाणा के गृह एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज का कहना है कि, जो भी व्यक्ति हरियाणा में है, उसकी चिंता करना मेरा कर्तव्य है। विज ने कहा कि, हमारे यहां बड़ी संख्या में किसान विरोध-प्रदर्शन पर हुए हैं। हमारी सरकार उन्‍हें लेकर बहुत चिंतित है। हमने कल फैसला किया कि हम प्रदर्शनकारियों का कोरोना का टेस्ट कराएंगे। साथ ही उनका वैक्सीनेशन करवाएंगे।

    Farmer Protest: Haryana के गृह मंत्री Anil Vij बोले Protesters का होगा वैक्सीनेशन | वनइंडिया हिंदी

    Anil Vij says- We have vaccinate Farmers for COVID 19, those protesting here in large numbers

    विज ने इससे पहले कहा था कि, प्रदेश में मिल रहे मरीजों में से ज्‍यादातर दिल्ली से सटे जिलों से हैं। उन्‍होंने कहा कि, 'गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत ऐसे जिले हैं जहां के लोगों को दिल्‍ली से आना-जाना हो रहा है। दिल्‍ली के कोरोना मरीज इन जिलों में चले आते हैं। ऐसा इसलिए होगा क्‍योंकि दिल्ली में व्यवस्था नहीं हो पा रही होगी। मीडिया के समक्ष हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य एवं गृह मंत्री अनिल विज यह भी बोले कि, जब लोग हमारे पास आए हैं तो उन्‍हें वापस धक्का तो नहीं मार सकते न। हम उन्‍हें इलाज देने की कोशिश कर रहे हैं।''

    Anil Vij says- We have vaccinate Farmers for COVID 19, those protesting here in large numbers

    हरियाणा के गृह मंत्री ने केजरीवाल सरकार को भी निशाने पर लिया। विज ने कहा कि, दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्‍री अरविंद केजरीवाल रोज मीडिया पर इतना खर्च करके आकर बोल रहे हैं। अगर किसी चीज की कमी है तो आप व्यवस्था करें। आप विज्ञापन पर इतना पैसा खर्च कर रहे हैं तो दवाईयों पर करें। देश में नहीं मिलती हैं तो बाहर से मंगवा लें।' विज ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि, आज आप कमी की बात कर रहे हैं। कमी के लिए अगर सही में कोई जिम्मेदार है तो आजादी के 70 साल तक जिन पार्टियों की सरकारें रहीं वे सरकारें दोषी हैं, जिन्होंने स्वास्थ्य का बुनियादी ढ़ांचा तैयार नहीं किया।

    स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विज बोले- दिल्ली में व्यवस्था न हो पा रही हो तो हरियाणा में कराएंगे कोरोना मरीजों का इलाजस्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विज बोले- दिल्ली में व्यवस्था न हो पा रही हो तो हरियाणा में कराएंगे कोरोना मरीजों का इलाज

    विज ने कहा कि, हमारे प्रदेश में महामारी से निपटने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि, प्रदेश में जो कुल मरीज सामने आ रहे हैं उनमें 50% तीन जिलों गुरुग्राम, फरीदाबाद और सोनीपत के हैं, जो दिल्ली से सटे हैं। लेकिन यहां वैक्‍सीनेशन प्रक्रिया तेजी से चल रही है और कोरोना टेस्‍ट की दर भी बढ़ी है।

    English summary
    Haryana Home Minister Anil Vij says- We have vaccinate Farmers for COVID 19, those protesting here in large numbers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X