• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार खड़ी करके आप नेता निशांत तंवर ने खाया जहर, सोनीपत में मौत

|

सोनीपत। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत जिले में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार, तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खाया। जिससे उसकी तबियत खराब हो गई। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां मौत हो गई।

AAP leader Nishant Tanwar ate poison in his Car on Delhi-Panipat highway, die in hospital

संवाददाता ने बताया कि, निशांत तंवर नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष थे। उनके भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद व अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर निशांत तंवर को आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी मामले में एक और बात सामने आई है कि, संदीप तंवर ने चार दिन पहले मृतक, उसके भाई व माता-पिता पर पहले ही मुकदमा दर्ज करा रखा है।

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, दिल्ली-पानीपत लेन पर बहालगढ़ साई सेंटर के सामने कार में तंवर ने जहर खाया। बाद में वह बेसुध हालत में नग्न मिला। कार में ही उसकी पेंट भी पड़ी हुई थी। स्थानीय लोगों ने उसके बारे में पुलिस को सूचना दी थी। उसे अस्पताल ले गए, जहां दम तोड़ दिया। बाद में पुलिस ने कन्फर्म करते हुए बताया कि, लाश दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर की है।

हरियाणा: कूड़ेदान खरीद की धांधली में 2 पंचायत सचिव गिरफ्तार, 1 साल में अंजाम तक पहुंची कार्यवाही

निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था। निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि निशांत के खिलाफ उसके पड़ोसी एवं दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को एक मुकदमा दर्ज कराया था। संदीप तंवर ने उसके साथ ही उसके भाई निशांत व उनके माता-पिता पर केस किया था। जिसकी वजह से निशांत बहुत परेशान हो गया था। ऐसे में उसने यह कदम उठा लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP leader Nishant Tanwar ate poison in his Car on Delhi-Panipat highway, die in hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X