• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा में यमुना नहर में 5 लोग डूबे, आपसी दुश्मनी में जान जाने का डर

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 16 मई। हरियाणा के यमुनानगर में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पांच लोगों के पश्चिमी यमुना नहर में डूबने की आशंका है। यमुनानगर के डीएसपी सुभाष चंद ने बताया कि तकरीबन 9-10 लोग 15 मई को यहां नहाने के लिए आए थे, लेकिन इसी दौरान कुछ लोग यहां आए और उन्होंने पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में दुश्मनी थी। पत्थरबाजी के बाद डर के चलते कुछ लोग पानी के भीतर गहराई में चले गए, इन लोगों में 5 ऐसे थे जिन्हें तैरना नहीं आता था, वो डूब गए। हम लोगों के बयान के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

haryana

इसे भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे पर बरसीं नवनीत राणा, पूछा- अगर आपकी पत्नी जेल जाए तो कैसा लगेगा?इसे भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे पर बरसीं नवनीत राणा, पूछा- अगर आपकी पत्नी जेल जाए तो कैसा लगेगा?

रिपोर्ट के अनुसार हमलावरों ने यमुना में डूबने वालों की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लापता युवकों की तलाश करना शुरू कर दी। हालांकि कई घंटों तक तलाश के बाद भी अभी तक इन युवकों की जानकारी नहीं मिल सकी है। लापता युवकों के परिजनों का कहना है कि 2 साल पहले दूसरे पक्ष के साथ विवाद हुआ था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में दो दिन बाद गवाही होनी थी, इसी के चलते रंजिश में हमला किया गया है।

लापता युवकों की तलाश के लिए गोताखोरों को लगाया गया है, जोकि इन लोगों को तलाश रहे हैं। जो लोग पानी में डूबे हैं उनकी उम्र 19 से 21 साल की है। ये सभी लोग जगाधरी के रहने वाले हैं, इनके नाम सनी, सुलेमान, अलाउद्दीन, साहिल और निखिल है। पुलिस ने इस पूरे मामले में केस दर्ज कर लिया है। हमलावरों की तलाश भी की जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Comments
English summary
5 feared drowned in western Yamuna canal in Buria Yamunanagar.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X