• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रैक्टर के कल्टीवेटर में उलझकर आधा किमी घिसटती रही महिला, ड्राइवर को दिखी तो वहीं छोड़कर हुआ फरार

|
Google Oneindia News

गोहाना। हरियाणा के सोनीपत जिले में गोहाना के निकट माहरा-रभड़ा के कच्चे रास्ते से गुजर रहे ट्रैक्टर के कल्टीवेटरों से एक महिला की जान चली गई। उसकी पहचान गांव माहरा निवासी 45 वर्षीय सुनीता के रूप में हुई। बरोदा थाना प्रभारी बदन सिंह ने बताया कि, सुनीता ट्रैक्टर के पीछे लगे कल्टीवेटर के किनारे में उलझ गई। जो शख्स ट्रैक्टर चला रहा था, उसने सुनीता की आवाज नहीं सुनी।

45 years old woman lost her life Due to tractor Cultivator in sonipat district of haryana

कल्टीवेटर वाला ट्रैक्टर सुनीता को घसीटते हुए करीब 500 मीटर ले गया, तब ट्रैक्टर चालक ने उसे देखा। उसके बाद चालक ट्रैक्टर को रास्ते पर ही छोड़कर फरार हो गया। उधर, सुनीता दम तोड़ चुकी थी। इस मामलें में पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बारे में यह भी पता चला है कि, वो महिला खेत में अपने पति के साथ काम करने के लिए आई हुई थी। उसके पति का नाम रोशन है। रोशन तो खेतों में काम करने लगा। वहीं, पत्नी सुनीता कच्चे रास्ते पर ही बैठ गई।

यह भी पढ़िए: खाना खाकर कमरे में सो रहे थे बिहार के मजदूर, तभी आसमान से आ गिरी बिजली, 2 जख्मी, हरियाणा में सैकड़ों पेड़ गिरेयह भी पढ़िए: खाना खाकर कमरे में सो रहे थे बिहार के मजदूर, तभी आसमान से आ गिरी बिजली, 2 जख्मी, हरियाणा में सैकड़ों पेड़ गिरे

कुछ देर बाद खेतों से रभड़ा गांव की तरफ एक ट्रैक्टर जा रहा था। ट्रैक्टर के पीछे कल्टीवेटर लगा हुआ था। सुनीता के पति का कहना है कि, जैसे ही ट्रैक्टर सुनीता के सामने से गुजरने लगा तो वो कल्टीवेटर के बाहर निकली पत्ती में उलझ गई। उसके बाद ट्रैक्टर उसे कल्टीवेटर में ही काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया। सुनीता चीखी-चिल्लाई भी, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर नहीं रोका।

हरियाणा में ताज्जुब कर देने वाला मामला: बेटे के शव को दुलारते हुए मां कह रही थी- उठ जा मेरे बच्चे, उठ जा; कुछ ही देर में मासूम की सांसें चलने लगींहरियाणा में ताज्जुब कर देने वाला मामला: बेटे के शव को दुलारते हुए मां कह रही थी- उठ जा मेरे बच्चे, उठ जा; कुछ ही देर में मासूम की सांसें चलने लगीं

English summary
45 years old woman lost her life Due to tractor Cultivator in sonipat district of haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X