• search
हरिद्वार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कावंड़ यात्रा पर रोक के बाद हरिद्वार के SSP ने दी चेतावनी- कोई भी भक्त जल भरने न पहंंचे, वरना...

|
Google Oneindia News

हरिद्वार, 15 जुलाई: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते उत्तराखंड सरकार के कांवड़ यात्रा को रद्द किए जाने के फैसले के बाद हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चेतावनी जारी की है। इसमें लिखा है कि मेले के दौरान हरिद्वार जनपद की सभी सीमाएं सील रहेंगी, इसलिए कोई भी भक्त जल भरने हरिद्वार न पहुंचे। बता दें, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने मंगलवार को हुई एक बैठक के बाद इस साल भी कांवड़ यात्रा को रद्द करने का फैसला लिया है।

    Kanwar Yatra 2021 Cancelled: CM Pushkar Singh Dhami बोले- लोगों की सुरक्षा पहले | वनइंडिया हिंदी
    Haridwar SSP asks people to not arrive in the district for Kanwar Yatra

    जब्त कर लिए जाएंगे वाहन, होगी कानूनी कार्रवाई

    हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि जिले में प्रवेश का प्रयास करने वालों के वाहन जब्त कर लिए जाएंगे और नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही करेगी।

    कांवड़ यात्रा: योगी सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, यूपी और केंद्र सरकार को नोटिस जारीकांवड़ यात्रा: योगी सरकार के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वत: संज्ञान, यूपी और केंद्र सरकार को नोटिस जारी

    कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए लिया गया फैसला

    बता दें, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने मंगलवार को हुई एक बैठक के बाद इस साल भी कांवड़ यात्रा को रद्द करने का फैसला लिया है। दरअसर, उत्तराखंड सरकार ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए यह फैसला लिया है। कांवड़ यात्रा को रद्द करने के बाद बॉर्डर पर भी सतर्कता बढ़ा दी गई है। हरिद्वार के एसएसपी ने कांवड़ियों को जिले में प्रवेश नहीं करने देने का आदेश जारी किया है। उन्होंने कहा कि बाहर ने आने वालों को 14 दिनों तक क्वारंटीन किए जाने का प्रावधान है। अगर कोई भी व्यक्ति जिले में प्रवेश करने की कोशिश करेगा तो उसका वाहन जब्त कर लिया जाएगा। वहीं, नियम तोड़ने वाले के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। बता दें, कांवड़ियों को शहर में प्रवेश करने से रोकने के लिए करीब एक दर्जन चेक पोस्ट पर पुलिस और इंटेलिजेंस टीमों को तैनात किया गया है। यूपी से हरिद्वार पहुंचने वाले दूसरे रास्तों पर भी अतिरिक्त बलों की तैनाती के साथ ही बैरिकेडिंग की गई है।

    English summary
    Haridwar SSP asks people to not arrive in the district for Kanwar Yatra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X