• search
हरिद्वार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आधी रात में चुपके से घर में घुसा मगरमच्छ बुजुर्ग का पैर दबोच कर भागा, जानिए क्या हुआ फिर?

|
Google Oneindia News

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में मगरमच्छ के हमले का दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। रात के अंधेरे में तालाब से निकलकर विशालकाय मगरमच्छ चुपके से एक घर के अंदर दाखिल हो गया। मगरमच्छ ने घर के आंगन में सो रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति का पैर मुंह में दबा लिया और उसे खींचते हुए तालाब की ओर भागा। बुजुर्ग की चीख-पुकार सुनकर परिजन और आसपास के लोग लाठी-डंडे लेकर दौड़ पड़े। परिजनों ने लाठी-डंडों से मगरमच्छ पर हमला किया, जिसके बाद मगरमच्छ बुजुर्ग को छोड़कर तालाब में घुस गया। बुजुर्ग का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

    आधी रात में चुपके से घर में घुसा मगरमच्छ बुजुर्ग का पैर दबोच कर भागा, जानिए क्या हुआ फिर
    तालाब से निकलकर आया था विशालकाय मगरमच्छ

    तालाब से निकलकर आया था विशालकाय मगरमच्छ


    मामला लक्सर क्षेत्र में खेड़ी कलां नाम के गांंव का है। तालाब से निकल कर मगरमच्छ घर के आंगन में पहुंचा, जहां उसने सो रहे एक बुजुर्ग को अपना निवाला समझ लिया। देखते ही देखते मगरमच्छ बुजुर्ग के पैर को मुंह से दबोच कर तालाब की तरफ दौड़ गया। बुजुर्ग व्यक्ति ने चिल्लाकर बचाओ-बचाओ का शोर मचा दिया। बुजुर्ग के चिल्लाने की आवाज़ सुन कर पास के घर में सो रहे अन्य परिजनों ने मगरमच्छ से सीधी टक्कर ले ली।

    परिजनों ने लाठी-डंडों से मगरमच्छ पर बोला हमला

    परिजनों ने लाठी-डंडों से मगरमच्छ पर बोला हमला

    घर में रखे लाठी-डंडों से मगरमच्छ पर हमला बोलना शुरू कर दिया। इसके बाद मगरमच्छ ने अपने जबड़े से बुजुर्ग व्यक्ति के पैर को छोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से गंभीर स्थिति के चलते देहरादून स्थित दून हॉस्पिटल में रैफर कर दिया गया है।

    गांव में दहशत का माहौल

    गांव में दहशत का माहौल

    वहीं, गांव में मगरमच्छ के द्वारा किए गए बुजुर्ग पर हमले से गांव में दहशत का माहौल है। वन विभाग को सूचित करने पर मौके पर पहुची वन विभाग की टीम ने जल्द ही मगरमच्छ को पकड़ने का ग्रामीणों को आश्वासन दिया है।

    Video: केकड़े को निवाला बनाना चाहता था मगरमच्छ, खाते ही याद आ गई नानीVideo: केकड़े को निवाला बनाना चाहता था मगरमच्छ, खाते ही याद आ गई नानी

    English summary
    crocodile attacks on old man in haridwar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X