• search
हरिद्वार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हर‍िद्वार: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी हुए कोरोना पॉजिट‍िव

|

हरिद्वार। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हरिद्वार के मुख्य चिकित्साधिकारी शंभुनाथ झा ने बताया कि महंत नरेंद्र गिरी की जांच रिपोर्ट में उनके कोव‍िड पॉजिट‍िव होने की पुष्टि हुई है। शुक्रवार देर रात तबीयत खराब होने के बाद 70 वर्षीय महंत को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मुख्य चिकित्साधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए हरिद्वार कुंभ मेला क्षेत्र और सीमाओं के साथ ही सभी अखाड़ों में भी आरटी-पीसीआर और रैपिड एंटीजन जांच की जा रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि महाकुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं और संतों को सतर्कता बरतने और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा जा रहा है।

akhil bharatiya akhara parishad president mahant narendra giri found covid positive

शुक्रवार देर रात तबीयत ब‍िगड़ने पर अस्‍पताल में कराया गया था भर्ती

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी महाराज को दो दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर जगजीतपुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मेलाधिकारी दीपक रावत और कुंभ एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने श्रीमहंत से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना था। आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद गिरी, आचार्य महामडलेश्वर बालकानन्द आदि संतों ने भी अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना था।

उत्‍तराखंड में शनिवार को 1233 नए केस आए सामने

बता दें, उत्तराखंड में शनिवार को 1,233 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिससे राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,07,479 हो गई। वहीं, तीन लोगों की कोरोना से मौत हो गई। देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल और ऊधम सिंह नगर जिलों में अधिक मामले सामने आए। देहरादून जिले में सबसे अधिक 589 मामले, हरिद्वार में 254, नैनीताल में 129, ऊधम सिंह नगर में 90, टिहरी में 58, पौड़ी में 50, रुद्रप्रयाग में 16, चमोली में 16, अल्मोड़ा में 14, पिथौरागढ़ में छह, चंपावत और बागेश्वर में चार-चार और उत्तरकाशी में तीन मामले सामने आए।

कैलाश खेर ने हर‍िद्वार कुंभ पर गाए दो गीत, फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akhil bharatiya akhara parishad president mahant narendra giri found covid positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X