• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी से शादी टूटने के बाद युवती करती रही बेइंतहा प्यार फिर लड़के के घर के आगे खुद को जिंदा जलाया

|

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में प्रेमी के घर पहुंची युवती ने संदिग्ध हालत में पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। युवती के शरीर से उठ रही आग की लपटों को किसी तरह बुझा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवती की शादी एक साल पहले उसके प्रेमी के साथ शादी तय हुई थी। लेकिन उसके बाद किसी वजह से शादी टूट गई।

शादी न होने के चलते की खुदकुशी

शादी न होने के चलते की खुदकुशी

हालांकि युवती फिर भी उससे प्यार करती थी, जिसके चलते शादी ना हो पाने की वजह से उसने आग लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि दोनों पक्षों से अभी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। कोतवाली कछौना इलाके में भीरीघाट के मजरा भवानीपुर में शिक्षक राजेंद्र कुमार के घर अचानक पहुंची कोतवाली शहर इलाके के मन्ना पुरवा की रहने वाली 23 वर्षीय युवती रीता वर्मा ने संदिग्ध हालत में खुद को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया।

लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ा

लखनऊ ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ा

आग की लपटों से घिरी रीता को देखकर पूरे गांव में सनसनी फैल गई मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। पुलिस कर्मियों की मदद से गंभीर हालत में युवती को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस कर रही है मामले की जांच

बताया जा रहा है कि एक साल पूर्व राजेंद्र के बेटे प्रशांत की शादी युवती के साथ तय हुई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। किसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई और शादी टूट गई, जिसकी वजह से युवती क्षुब्ध थी और उसने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh hardoi girl did suicide in front of boyfriend house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X