• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरदोई: सोते समय एक परिवार के तीन लोगों की हत्या, ईंट-पत्थर से कूच कर दिया वारदात को अंजाम

|

हरदोई। आगरा के बाद अब उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ट्रिपल मर्डर की वारदात सामने आई है। यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की ईंट-पत्थर से कूचकर बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पहुंच गई। तो वहीं, फॉरेंसिक विभाग ने वारदात स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है।

Three people of a same family were killed while sleeping in Hardoi district

वारदात हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र कुआंमऊ सिमरौली गांव में हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुआंमऊ गांव में एक आश्रम है, जिसमें हीरा दास (70) अपने पुत्र नेतराम (40) और कथित शिष्या मीरा दास (65) के साथ रहते थे। यह आश्रम गांव से पश्चिम दिशा में लगभग 500 मीटर दूर बना हुआ है। सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने तीनों की ईंट पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी।

ट्रिपल मर्डर की सूचना मंगलवार सुबह टड़ियावां थाना को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसपी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौका-ए-वारदात स्थल पर पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है कि पिछले 20 वर्ष से उक्त तीनों लोग यही पर रह रहे थे। फिलहाल पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर मौजूद हैं। जिस कमरे में तीनों के शव मिले हैं उसमें फिलहाल किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर मौजूद है।

ये भी पढ़ें:- फतेहपुर में दो सहेलियों ने आपसे में रचाई शादी, दुल्हन की मां बोली- हम इस शादी से राजी है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three people of a same family were killed while sleeping in Hardoi district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X