• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवविवाहिता को बंदूक के साथ सेल्फी लेना पड़ा महंगा, अचानक चली गोली से हुई मौत

|
Google Oneindia News

हरदोई, 24 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से है, यहां नवविवाहिता की बंदूक के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया। दरअसल, सेल्फी लेते वक्त अचानक गोली चल गई और महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौके से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

    UP: Gun के साथ Selfie ले रही थी नव विवाहिता, और अचानक चल गई गोली फिर हुआ ये | वनइंडिया हिंदी
    nawly married woman died in taking selfie with gun

    वहीं, मृतका के पिता राकेश कुमार ने दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताड़ित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह मामला हरदोई जिले के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, खत्ताजमालखां निवासी आकाश गुप्ता का विवाह दो माह पहले माधौगंज कस्बे के अन्नपूर्णा नगर निवासी राकेश गुप्ता की पुत्री राधिका के साथ हुआ था। दिन के लगभग दो बजे ससुराल में ही बंदूक के साथ सेल्फी लेते समय गोली चल जाने से राधिका गंभीर रूप से घायल हो गई।

    परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले गए वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। राधिका के गले में लगी गोली आर-पार हो गई है। मामले की सूचना पाकर सीओ सतेंद्र सिंह फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की। बंदूक और राधिका के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया हैं। राधिका के मायके के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इस मामले में मृतका के पिता राकेश कुमार ने मृतका के पति आकाश उसके ससुर राजेश व सास पूनम और जेठ उमंग के विरुद्ध दहेज में 2 लाख रुपये की मांग को लेकर प्रताणित करने व गोली मारकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

    ये भी पढ़ें:- आठ साल में चार बार घर से भागी प्रेमिका...नहीं मिलीं मंजिल तो पहुंच गई थाने, फिर ऐसे हुई शादीये भी पढ़ें:- आठ साल में चार बार घर से भागी प्रेमिका...नहीं मिलीं मंजिल तो पहुंच गई थाने, फिर ऐसे हुई शादी

    हालांकि, पुलिस का कहना है कि सभी बिंदुओं पर पड़ताल जारी है। ससुरालपक्ष के बयान की भी जांच की जाएगी। वहीं, एएसपी कपिलदेव सिंह का कहना है कि शाहाबाद कस्बे में एक पति-पत्नी के द्वारा कथित तौर पर सेल्फी लेते वक्त गोली चल जाने की घटना सामने आई है। महिला की इस घटना में मौत हो गई थी। महिला के परिजनों ने दहेज हत्या के तहत केस दर्ज करने की अपील की थी, हम सभी तथ्यों की पड़ताल कर रहे हैं। दोनों के मोबाइल बरामद हुए हैं। फॉरेंसिक टीम ने कई तथ्य समझाए हैं। बंदूक बरामद कर ली गई है। सभी तथ्यों की जांच के बाद ही उचित कार्यवाही की जाएगी।

    English summary
    nawly married woman died in taking selfie with gun
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X