India
  • search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिवपाल भाजपा के साथ आएं तो दिलाएंगे सम्मान, सपा में हो रहा उनका अपमान: नरेश अग्रवाल

|
Google Oneindia News

हरदोई, 21 फरवरी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में तीन चरणों का मतदान हो चुका है। यूपी के चुनावी मैदान में इस बार मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा के बीच माना जा रहा है ऐसे में दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं। हरदोई क्षेत्र में सोमवार को हुई चुनावी रैलियों में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव ने अपने-अपने तीर छोड़े। शाहाबाद में हुई रैली में नरेश अग्रवाल ने शिवपाल यादव को भाजपा के साथ आने का ऑफर दे दिया और कहा कि सपा में उनका अपमान हो रहा है इसलिए अपमान न सहकर भाजपा के साथ आएं जहां उनको सम्मान दिया जाएगा।

Naresh Agrawal offered Shivpal to join BJP in election rally

नरेश अग्रवाल ने जनसभा में सपा के सिंबल साइकिल के जरिए अखिलेश यादव पर हमला बोला। कहा कि साइकिल का इस्तेमाल कर धमाके किए जा रहे हैं और इसका मतलब यह हुआ कि आतंकवाद और साइकिल का रिश्ता गहरा है। 80-20 के बीच चुनाव होने के मुख्यमंत्री योगी के बयान को आगे बढ़ाते हुए नरेश अग्रवाल ने कहा कि इस चुनाव को 80-20 का भाजपा ने नहीं, अखिलेश यादव और उनके करीबियों ने बना दिया है।

नरेश अग्रवाल ने कहा कि 20 प्रतिशत आबादी वालों को यह समझ लेना चाहिए कि अगर वे सपा का साथ दे रहे हैं तो बाकी 80 प्रतिशत मतदाता भाजपा के साथ हैं। नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री और योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है। सपा में अभी मुलायम सिंह यादव की भी नहीं चल पा रही है। अगर मुलायम सिंह यादव कहीं से चुनाव लड़ने के लिए टिकट चाहें तो वह भी उनको नहीं मिल पाएगा। फिर शिवपाल यादव को भाजपा के साथ आने का ऑफर देते हुए कहा कि सपा में हो रहे अपमान को वो त्यागकर कमल के साथ हो लें तो उनको उचित सम्मान दिलाने का काम करेंगे।

UP Elections 2022: CM योगी के 80 बनाम 20 के बयान पर गृहमंत्री अमित शाह ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा?UP Elections 2022: CM योगी के 80 बनाम 20 के बयान पर गृहमंत्री अमित शाह ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा?

हरदोई में ही एक जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा कि क्या उस साइकिल को आप समर्थन देंगे जिसका इस्तेमाल निर्दोषों के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को करने में किया जाता है? साइकिल हमेशा के लिए पंक्चर हो गई है। सिर्फ उनका नाम समाजवादी है, सोच से वे परिवारवादी हैं और पेशे से दंगावादी हैं। वहीं अखिलेश यादव ने हरदोई में जनसभा में बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने हर चीज का नाम बदल दिया है। उनका नाम भी अब बुलडोजर वाले बाबा है। यह चुनाव जनता और भाजपा के बीच है और सपा इस लड़ाई में जनता के साथ है।

Comments
English summary
Naresh Agrawal offered Shivpal to join BJP in election rally
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X