India
  • search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Hardoi : 'हीरो तू मेरा हीरो है' गाने पर महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा ने बनाया Video, पड़ गया भारी

|
Google Oneindia News

हरदोई, 01 जुलाई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में महिला पुलिसकर्मी को फिल्मी गाने पर वीडियो बनाना भारी पड़ गया। दरअसल, महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थीं और वर्दी में ही इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो अधिकारियों तक भी पहुंच गया। हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन एसपी ने महिला पुलिसकर्मी के साथ-साथ वीडियो में दिख रहे दो अन्य पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया है।

महिला हेल्प डेस्क पर तैनात थीं कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा

महिला हेल्प डेस्क पर तैनात थीं कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा


जानकारी के मुताबिक, शाहाबाद कोतवाली में महिला कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा महिला हेल्प डेस्क पर तैनात थीं। उन्हें हाल ही में तैनाती मिली थी। बीते दिनों कॉन्स्टेबल वसुधा मिश्रा ने दो सिपाहियों के साथ फिल्मी गानों पर रील्स बनाई। वसुधा मिश्रा के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। पुलिस की वर्दी में फिल्मी गानों पर बनाई गई रील्स को शहर में लोगों ने वॉट्सएप और फेसबुक स्टेटस पर लगाना शुरू कर दिया।

'हीरो तू मेरा हीरो है' गाने पर बनाई रील्स

'हीरो तू मेरा हीरो है' गाने पर बनाई रील्स

एक वीडियो में महिला सिपाही वसुधा मिश्रा दो सिपाहियों के साथ सड़क पर 'हीरो तू मेरा हीरो है' गाने पर रील बनाती दिख रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में वह डेस्क पर बैठकर 'आंखों में शरारत है' गाने पर झूमती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने महिला सिपाही वसुधा मिश्रा, सिपाही योगेश कुमार और धर्मेश मिश्रा को निलंबित कर दिया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि इस संबंध में रिपोर्ट मिली है कि यह मामला पुराना है। नई पोस्टिंग के दौरान इनका वीडियो वायरल हुआ है। इस संबंध में इनको निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है।

आगरा की कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा पर भी हुई थी कार्रवाई

आगरा की कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा पर भी हुई थी कार्रवाई

इससे पहले 2021 में भी यूपी पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल को सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने को लेकर कार्रवाई का सामना करना पड़ा था। आगरा में कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा ने पिस्टल के साथ वीडियो बनाया गया था, जिसके बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया था। इसके बाद प्रियंका ने खुद ही नौकरी से इस्तीफा दे दिया था।

Video: रेड कार्पेट पर सबके सामने ही ब्वॉयफ्रेंड को kiss करने लगीं राखी सावंत, लोग बोले- 'ये भी छोड़ देगा..'Video: रेड कार्पेट पर सबके सामने ही ब्वॉयफ्रेंड को kiss करने लगीं राखी सावंत, लोग बोले- 'ये भी छोड़ देगा..'

Comments
English summary
hardoi police female constable vasudha mishra with two constables video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X