• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरदोई में तेज बारिश से भरभराकर गिरी दीवार, चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत

|

हरदोई, मई 13: खबर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से है। यहां तेज आंधी के साथ हुई बरसात से घर की दीवार भरभराकर गिर गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल है।

Hardoi News: Four people died in wall collapse due to heavy rains

ये मामला हरदोई जिले के अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम मढिया मजरा परसा मोहद्दीनपुरि का है। गांव निवासी रामनरेश के पुत्र रामेंद्र व शैलेंद्र का शुक्रवार को यज्ञोपवीत संस्कार कार्यक्रम था। इसी के चलते बुधवार को घर के बाहर रामायण पाठ हो रहा था। जिसमें रिश्तेदार आए थे। देर शाम को भोजन करके सभी लोग रामायण पाठ सुन रहे थे। इसी दौरान आंधी के साथ ही तेज बारिश होने लगी। जिसमें रामनरेश के घर की पक्की दीवार गिर गई।

इस हादसे में रामेंद्र, राजेश निवासी मंगूपुरवा बांगरमऊ की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप सें घायल मामा मझिलके मिश्रा पुत्र राधेलाल निवासी कोरौली थाना बांगरमऊ की सीएचसी भरावन में मौत हो गई। साथ ही रामेंद्र के बाबा गोकरन पुत्र सुब्बालाल निवासी मढिया की मौत जिला अस्पताल ले जाते समय हुई। इस हादसे में घायल हुए रामनरेश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, घर-घर वैक्सीन से ही संभव, प्रियंका गांधी ने कहाये भी पढ़ें:- कोरोना से लड़ाई झूठ से नहीं, घर-घर वैक्सीन से ही संभव, प्रियंका गांधी ने कहा

वहीं, कछौना कोतवाली की ग्राम पंचायत लोन्हारा के मजरा सुजानपुर निवासी मुसाफिर अली की 10 वर्षीय पुत्री रिजा बानो की एक पेड़ की चपेट में आने से मौत हो गई। रिजा आंधी तूफान के बीच एक पेड़ के नीचे बंधी अपनी बकरियों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने के लिए खोलने गई थी। उसी वक्त अचानक से पेड की एक भारी भरकम डाल टूटकर ठीक उसके ऊपर गिर गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

English summary
Hardoi News: Four people died in wall collapse due to heavy rains
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X