• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

50 वर्षीय पति करता था अवैध संबंध का विरोध तो पत्नी ने रची साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर कराया कत्ल

|
Google Oneindia News

Hardoi News, हरदोई। 31 जनवरी को हरदोई जिले में रामौतार कश्यप की हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे पुलिस ने जो वजह बताई वो काफी हैरान करने वाली है। पुलिस की मानें तो 50 वर्षीय रामौतार अवैध संबंधों का विरोध करता था। इस बात से नाराज होकर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का ताना-बना बुना और घर में ही कुल्हाड़ी से काटकर पति की हत्या कर दी।

Hardoi News: Four including wife and her boyfriend arrested in husbands murder

इतना ही नहीं, महिला अपने पति की हत्या का आरोप अपने प्रेमी सहित गांव के ही पांच लोगों पर लगाते हुए नामजद मुकदमा भी दर्ज करवाया था। लेकिन पुलिस पड़ताल में मामला खुल गया, जिसके बाद अब पत्नी सलाखों के पीछे भेज दी गई है। दरअसल, ये मामला बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रामपुर मझियारा का है। एएसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 31 जनवरी को बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के रामपुर मझियारा में रामौतार की सर पर चोट करके हत्या कर दी गयी थी। उसका खून से लथपथ शव घर के अंदर मिला था।

सूचना पर अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था। इस संबंध में मृतक की पत्नी चमेली ने 1 जनवरी को मन्नु, धीरज, सोनेलाल, प्रेमी ऋषिपाल यादव और चक्रपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। एएसपी ने बताया कि विवेचना के क्रम में वादनी मुकदमा के आचरण व व्यवहार में संदेह होने पर उसको हिरासत में लिया गया और उससे गहनता से पूछताछ की गई तो हत्या के पीछे से पर्दा खुल गया। एसपी ने बताया कि इसके अलावा भी पुलिस ने अन्य साक्ष्यों को एकत्र किया जिसके बाद घटना का खुलासा और पता चला कि मृतक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी व साथियों के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया था।

चमेली देवी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने ऋषिपाल यादव से कोर्ट मैरिज कर ली थी। शादी करने के बाद वो ऋषिपाल को अपनी पुश्तैनी जमीन बेचने के लिए दबाव डालने लगी। उसने कुछ जमीन बेचकर पैसा चमेली देवी को दे दिया। लेकिन पुश्तैनी जमीन बेचने से ऋषिपाल ने मना कर दिया तो चमेली देवी वापस अपने मृतक पति रामौतार के पास आकर रहने लगी। वह वापस तो आ गयी लेकिन उसका कभी-कभी ऋषिपाल के पास भी आना जाना लगा रहा। मृतक रामौतार चमेली देवी को ऋषिपाल के पास नहीं भेजना चाहता था। इसी बात को लेकर हत्या से एक सप्ताह पहले ऋषिपाल व मृतक के बीच झगड़ा हुआ था। वहीं, अब पुलिस ने हत्याकांड की मुख्य साजिशकर्ता महिला समेत प्रेमी ऋषिपाल, विजय पाल, रामसेवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:- Agra में पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान, प्रेमी-प्रेमिका के मुंह काले कर पहनाई जूतों की मालाये भी पढ़ें:- Agra में पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान, प्रेमी-प्रेमिका के मुंह काले कर पहनाई जूतों की माला

English summary
Hardoi News: Four including wife and her boyfriend arrested in husband's murder
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X