• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अरबों की सौगात लेकर हरदोई पहुंचे सीएम योगी, एयर स्ट्राइक पर कही ये बात

|

Hardoi news, हरदोई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हरदोई दौरा सफल रहा। हरदोई के गौरा डांडा गांव में सीएम ने किया अरबों की परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया। योगी आदित्यनाथ के साथ केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा और भी कई मंत्री मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर जगह-जगह पर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

cm yogi adityanath in hardoi

लाखों की लागत से बनाया गया वाटर फ्रूफ ट्रेंट में करीब 6 हज़ार लोगों के बैठने की थी व्यवस्था की गई। करीब 2 अरब 33 करोड़ के मेडिकल कॉलेज के साथ शिलान्यास को मिलाकर लगभग तीन अरब से अधिक की विकास परियोजनाओं का हुआ लोकार्पण किया गया। सीएम योगी ने एयर स्ट्राइक पर कहा कहा कि नामुमकिन को मुमकिन करने का नाम है मोदी, हमारे 41 जवान शहीद हुए थे। हमने 400 से ज्यादा गद्दारों को मारकर जवाब दिया है।

cm yogi adityanath in hardoi

योगी आदित्यनाथ ने सरकार की चल रही योजनाओं व अब तक कि प्राप्त उपलब्धियों के बखान के साथ ही विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक कि सरकारों ने 1947 से लेकर 2014 तक सिर्फ 13 मेडिकल कॉलेज ही बनवा पाए लेकिन भाजपा सरकार से महज 4 वर्षों में 13 मेडिकल कॉलेज, 2 एम्स व कैंसर संस्थान प्रदेश को दिए हैं। इसी के साथ उन्होंने आयुष्मान योजना को अद्भुत बताया और लाभान्वित होने वाले गरीबों के आंकड़ों का बखान किया। सीएम ने आगे कहा कि जिले में बनने जा रहे मेडिकल कॉलेज से न ही तो स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर होंगी बल्कि जिले से हर वर्ष सौ डॉक्टर इस मेडिकल कॉलेज से पढ़ कर निकलेंगें, जो कि देश विदेश में जाकर हरदोई का नाम रौशन करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
cm yogi adityanath in hardoi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X