• search
हरदोई न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP सांसद जयप्रकाश रावत ने FB पर लिखा, 'वेंटिलेटर के लिए दिए थे 25 लाख, पता नहीं कहां गया पैसा?'

|

हरदोई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार के खिलाफ अब पार्टी के विधायक और सांसद खुलकर सामने आ गया है। साथ ही अपनी पीड़ा फेसबुक के जरिए बयां भी कर रहे हैं। दरअसल, हरदोई के गोपामऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में इतना भ्रष्टाचार नहीं देखा। वहीं, अब बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत ने भी फेसबुक के जरिए अपना दर्द बयां करते नजर आए। सांसद और विधायक का फेसबुक पोस्ट अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने किया कमेंट

बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने किया कमेंट

दरअसल, एक फेसबुक यूजर प्रियम मिश्रा ने हरदोई में वेंटिलेटर की समस्‍या का मुद्दा उठाया। उसने लिखा कि जो पैसा सांसद और विधायकों ने अपनी निधि से दिया उससे अगर हरदोई जिला चिकित्सालय में एक वेंटिलेटर मशीन लग जाए तो लोगों को कोरोना वायरस के बाद आगे भी बहुत राहत मिलेगी। इस पोस्ट पर पहले कमेंट गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्‍याम प्रकाश ने किया। उन्होंने लिखा, 'सब कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया।' जिसके बाद इसी पोस्‍ट पर बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत ने भी कमेंट किया।

बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत ने लिखा- कहा गई निधि पता नहीं?

बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत ने लिखा- कहा गई निधि पता नहीं?

बीजेपी सांसद जय प्रकाश रावत ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेंने अपनी सांसद निधि इसी शर्त पर दी थी कि वेंटिलेटर खरीदा जाए लेकिन ऐसा हुआ नहीं, निधि कहां गई पता नहीं।' इसके बाद जब अन्य यूजरों ने कई कमेंट किए तो सांसद ने लिखा कि मुझे खुद पर शर्म आती है, क्योंकि बीजेपी विधायक और सांसद की सुनने वाला कोई नहीं है। सांसद ने लिखा कि ऊपर से यह निर्देश होगा कि अधिकारी अपने विवेक से काम करें तो हमारी कौन सुनेगा? हमने अपने तीस वर्षों के कार्यकाल में ऐसी बेबसी कभी महसूस नहीं की।

कुछ भी बोलने से किया इनकार

कुछ भी बोलने से किया इनकार

वहीं, इसी पोस्ट पर एक कमेंट पर बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने भी जवाब देते हुए लिखा कि मान्यवर जानकारी कर लें कि कोविड हॉस्पिटल में 12 वेंटिलेटर सक्रिय हैं। विधायक और सांसद की पीड़ा को पढ़कर कई यूजरों ने लिखा कि अगर अधिकारी बात नहीं सुन रहे तो आप इस्तीफा क्यों नहीं दे देते? हालांकि फेसबुक पोस्ट पर किए कमेंट पर बीजेपी सांसद इस मामले पर सामने से कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने सिस्टम पर सवाल किया था।

ये भी पढ़ें:- उन्नाव पुलिस के खिलाफ रात 2 बजे धरने पर बैठे BJP विधायक पंकज गुप्ता, लगाए गंभीर आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Jai prakash Rawat wrote on the FB, '25 lakhs were given for ventilator, money not known for address?'
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X