• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामपुर जाते वक्त Priyanka Gandhi के काफिले के वाहन आपस में टकराए, हापुड़ रोड पर हुआ हादसा

|

Priyanka Gandhi, हापुड़। उत्तर प्रदेश प्रभारी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज यानी गुरुवार को दिल्ली हिंसा में जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने के लिए रामपुर जा रही थी। रामपुर जाते वक्त प्रियंका गांधी के काफिले की गाड़ियां हापुड़ रोड़ पर गढ़मुक्तेश्वर के पास आपस में टकरा गई। हालांकि, इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आईं है।

    Rampur जा रहीं Priyanka Gandhi रास्ते में खुद साफ करने लगीं कार का शीशा, VIDEO | वनइंडिया हिंदी

    Vehicles in Congress leader Priyanka Gandhis cavalcade collided with each other on Hapur Road

    प्राप्त समाचार के मुताबिक, प्रियंका गांधी का काफिला तेज रफ्तार में रामपुर की तरफ बढ़ रहा था, तभी गाड़ी गर्म हो गई और उससे धुंआ निकलने लगा। बताया जा रहा है कि धुंआ निकलता देख ड्राइवर ने अचानक कार के ब्रेक लगा दिए। कार के अचानक ब्रेक लगने और रुकने की वजह से काफिले में पीछे चल रही समर्थकों की गाड़ियां आपस में टकरा गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आईं है।

    बता दें, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज करीब साढ़े 11 बजे बिलासपुर के डिबडिबा गांव पहुंचेंगी। इस दौरान उनके साथ यूपी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल में नेता आराधना मिश्रा समेत कई नेता मौजूद रहेंगे। प्रियंका गांधी यहां किसान नवरीत सिंह के अंतिम अरदास में शामिल होंगी। मालूम हो कि दिल्ली पुलिस ने वीडियो जारी करके कहा था कि बैरिकेड तोड़ने की कोशिश में एक ट्रैक्टर पलट गया था, जिसके नीचे किसान नवरीत सिंह दब गए थे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी नवरीत की मौत का कारण हादसा बताया गया है।

    वहीं, प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए रामपुर जिला पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। एसपी शगुन गौतम ने बताया कि हमें सिर्फ रामगोविंद चौधरी के आने के जानकारी मिली है। प्रियंका गांधी के आने की अधिकृत सूचना हमारे पास नहीं है। कहा यह भी जा रहा है कि वापसी के वक्त वह गाजीपुर बॉर्डर भी जा सकती हैं, जहां किसानों का आंदोलन चल रहा है।

    ये भी पढ़ें:- आंदोलन के दौरान जिन किसानों की हुई मौत, केंद्र सरकार उन्हें दे 20 लाख रुपए, रामगोपाल यादव ने कहा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Vehicles in Congress leader Priyanka Gandhi's cavalcade collided with each other on Hapur Road
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X