• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP:तमंचे से बर्थडे केक काटने का वीडियो वायरल, दो युवक गिरफ्तार

|

Hapur News: हापुड़। उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (hapur) में तमंचे से बर्थडे केक (Birthday cake) काटने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। 20 सेकेंड के इस वीडियो में दो युवक लोगों की भीड़ के बीच तमंचे से बर्थडे केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हापुड़ पुलिस ने एक्शन लेते हुए दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से केक काटने में इस्तेमाल अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया गया है।

two Arrested for Cutting Birthday Cake With Pistol in hapur

सोशल मीडि‍या (Social Media) पर वायरल हुआ वीडियो

मामला हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र का है। एक युवक ने अपने बर्थडे केक को तमंचे से काटा और वीडियो अपने व्हाट्सऐप स्टेटस पर लगाया। यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। तमंचे से केक काटने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि युवक के साथ उसके कई दोस्त भी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान सभी युवक को तमंचे से केक काटने से रोकने के बजाए उसे ऐसे करने के लिए प्रेरित करते रहे।

एसपी ने वीडियो संदेश जारी कर पैरेंट्स से की ये अपील

हापुड़ एसपी नीरज कुमार जादौन ने एक वीडियो के जरिए पेरेंट्स से अपील की है कि अपने बच्चों का ध्यान रखें कि उनके पास अवैध असलहे ना हो। अगर किसी के पास अवैध असलहे पाए जाएं तो उन बच्चों के माता-पिता पुलिस से तुरंत संपर्क करें। एसपी जादौन ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया है। उन्होंने कहा क‍ि युवकों का करियर बर्बाद ना हो इसके लिए परिजन अपने बच्चों का ध्यान रखें।

नोएडा: हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार, बंधक बना शख्‍स बरामदनोएडा: हनी ट्रैप गैंग का पर्दाफाश, दो महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार, बंधक बना शख्‍स बरामद

English summary
two Arrested for Cutting Birthday Cake With Pistol in hapur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X