• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी को महिला ने सरेराह पीटा, बाल पकड़कर घसीटा

|

हापुड़। हरियाणा की मशहूर सिंगर रेणू चौधरी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला उनके साथ मारपीट करती दिखाई दे रही है। यह वायरल वीडियो और तस्वीरें उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। वायरल क्लिप में एक महिला हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी के साथ सड़क पर मारपीट करती दिखाई दे रही है।

Haryanvi singer Renu Chaudhary was beaten by a woman in hapur

दरअसल, महिला ने हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी को अपने पति के साथ पकड़ा था। इतना ही नहीं, सिंगर रेणू चौधरी पर अपने पति से अवैध संबंध के आरोप में पिटाई की। वायरल हो रहे क्लिप में साफ दिख रहा है कि महिला सिंगर के बाल पकड़कर घसीटते हुए उसकी पिटाई कर रही है। इस दौरान हरियाणवी सिंगर रेणू चौधरी के पति भी मौके पर दिखाई दिए।

वायरल हो रही तस्वीर

आपको बता दें, कि यह वायरल क्लिप 25 सितंबर का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो व फोटो के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है। पिलखुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी तेजवीर सिंह ने बताया कि दो महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। शिकायत पर 2 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस फेमस गाने में दी आवाज़

बता दें कि हरियाणा में बहू जमीदार की जैसे गाने गाकर मशहूर हुई सिंगर रेणू चौधरी हापुड़ जनपद के पिलखुआ कस्बे में काफी समय से रहती हैं, लेकिन अब पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गयी हैं।

ये भी पढ़ें:- कानपुर: लापता युवतियों ने आपस में रचाई शादी, लाल जोड़े में देख थाने में भिड़े परिजन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryanvi singer Renu Chaudhary was beaten by a woman in hapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X