• search
हापुड़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हापुड़: दादा की इच्छा करनी थी पूरी, हेलीकॉप्टर से दुल्हन लेकर आया पोता

|

हापुड़। खबर उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से है। यहां अपने दादा की इच्छा का मान रखते हुए पोते ने अनोखा काम कर डाला। दरअसल, दादा की इच्छा थी कि शादी के बाद उनकी बहू हेलीकॉप्टर से घर आएं। अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए किसान का बेटा अपनी दुल्हन को शादी के बाद गांव लाया, वो भी हेलीकॉप्टर से। खेत हेलीपैड बनाया गया था, जिस पर हेलीकॉप्टर उतर सके। तो वहीं, उड़नखटोले से आई दुल्हन को देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

bride and groom arrived by helicopter fulfilling wish of grandfather

शादी समारोहों में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए तमाम प्रॉटोकॉल फॉलो किए जा रहे हैं। वहीं, हापुड़ जिले के धौलाना इलाके में रहने वाला विकास ने अपने दादा की इच्छा पूरी करने के लिए शादी में हेलीकॉप्टर उड़वा दिया। दरअसल, देवीसहाय नाम के व्यक्ति ने अपने पोते विकास के साथ एक सपना देखा था की वो अपने पोते की बहू को हेलीकॉप्टर से बैठाकर लाएंगे। लेकिन पोते विकास की शादी होने से पहले ही दादा की मृत्यु हो गई।

विकास के पिता आनंद ने उसका रिश्ता मेरठ की ब्रह्मपुरी कॉलोनी की रहने वाली युवती पूजा से तय किया। विकास शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से अपनी दुल्हन को लेने मेरठ पहुंच गया और फिर शादी कर दूल्हा विकास अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बैठाकर हापुड़ के धौलाना में ले आया। कोरोना काल में हेलीकॉप्टर में बैठकर आई दुल्हन को देखने के लिए स्थानीय लोग पहुंच गए और चर्चा का विषय बना रहा। आनंद के अनुसार, उनके पिता की इच्छा थी कि बहु को हेलीकॉप्टर से घर लाया जाए, आज पिता की इच्छा पूरी की गई है।

English summary
bride and groom arrived by helicopter fulfilling wish of grandfather
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X